विक्की कौशल ने 'डंकी' में क्यों किया था कैमियो? बिना स्क्रिप्ट सुने ही कर दी थी हां
Advertisement

विक्की कौशल ने 'डंकी' में क्यों किया था कैमियो? बिना स्क्रिप्ट सुने ही कर दी थी हां

Vicky Kausal on Dunki Cameo: विक्की कौशल ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' में कैमियो क्यों किया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें यह रोल कैसे मिला था.

विक्की कौशल ने कैसे हासिल किया 'डंकी' में कैमियो

Vicky Kausal on Dunki Cameo: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर 'डंकी' (Dunki) में विक्की कौशल ने एक छोटी सी भूमिका निभाई थी. विक्की कौशल के फिल्म में सिर्फ कैमियो को करने की वजह से फैन्स को काफी हैरानी भी हुई थी. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने राजकुमार हिरानी की फिल्म में कैमियो को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. विक्की ने बताया है कि वह 'संजू' के बाद फिर से राजकुमार हिरानी के साथ काम करना चाहते थे.

विक्की कौशल (Vicky Kausal) ने 'द वीक' को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने इस रोल के लिए राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) को अप्रोच किया. विक्की कौशल ने बताया, ''मैंने राजू सर (राजकुमार हिरानी) से कहा कि अगर वह चाहते भी हों कि मैं उस रोल में किसी का ध्यान नहीं खींचू तो भी मैं खुशी-खुशी ऐसा करूंगा... मेरे पिता शाम कौशल (एक्शन डायरेक्टर) ने डंकी में काम कर रहे थे. फिल्म में सुखी (विक्की कौशल का किरदार) के साथ आग लगने का सीक्वेंस हैं तो मेरे पिता ने राजकुमार हिरानी से पूछा था कि यह पार्ट कौन कर रहा है. वह जानना चाहते थे कि 'मुझे किसको जलाना है?''

सलमान खान करेंगे एटली के साथ काम? अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, 'दबंग 4' पर भी दिया अपडेट

बिना स्क्रिप्ट सुने विक्की कौशल ने किया था हां
विक्की कौशल ने आगे बताया, ''तब राजकुमार हिरानी ने कहा कि वह विक्की जैसे किसी को चाहते हैं, लेकिन उन्होंने मुझे यह रोल ऑफर नहीं किया, क्योंकि यह बहुत ही छोटा रोल था. जब मेरे पिता घर आए, तो मैंने उनसे पूछा कि आपकी मीटिंग कैसे रही? तब उन्होंने राजकुमार हिरानी सर के साथ हुई सारी बात मुझे बताई. मैंने पूछा, 'क्या सच?' अगले ही दिन मैंने राजू सर को कॉल किया और उनसे कहा कि अगर वह मुझ जैसे किसी को चाहते हैं तो फिर मैं ही क्यों नहीं? मैं उसी दिन उनके ऑफिस पहुंच गया और बिना स्क्रिप्ट सुने ही हां कर दी. स्क्रीनिंग के दौरान पहली बार मैंने पूरी फिल्म देखी. इससे पहले मैं सिर्फ अपना पार्ट जानता था.''

बता दें कि 'डंकी' दोस्ती, अवैध रूप से इंटरनेशनल बॉर्डर को पार करना, घर और प्यार के प्रति यादों से जुड़ी कहानी है. यह फिल्म 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

Trending news