पहले बदसलूकी, फिर सलमान ने लगाया गले, बोले Vicky Kaushal- ‘अब इस बात का कोई मतलब नहीं’
Advertisement

पहले बदसलूकी, फिर सलमान ने लगाया गले, बोले Vicky Kaushal- ‘अब इस बात का कोई मतलब नहीं’

Vicky Kaushal Reaction on Salman Khan: विक्की कौशल ने अब उस वीडियो पर रिएक्ट किया है जिसमें सलमान खान के बॉडीगार्ड उन्हें फोर्सफुली हटाते दिख रहे हैं तो वहीं सलमान का एटीट्यूड भी वीडियो में साफ नजर आ रहा है.

पहले बदसलूकी, फिर सलमान ने लगाया गले, बोले Vicky Kaushal- ‘अब इस बात का कोई मतलब नहीं’

Vicky Kaushal and Salman Khan: आईफा के लिए बॉलीवुड सितारे अबू धाबी में हैं जहां से कई वीडियो सामने आ रहे हैं लेकिन इनमें से एक वीडियो सबसे ज्यादा चर्चा में है. वो है सलमान खान (Salman Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का लेकिन अब इसी वीडियो पर विक्की कौशल ने अपना रिएक्शन दे दिया है जिसे सुनकर फैंस भी दंग हैं. विक्की के मुताबिक जो भी उसमें नजर आ रहा वैसा नहीं है और इस पर बात करने का भी कोई मतलब नहीं. चलिए बताते हैं आपको पूरा किस्सा. 

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें विक्की कौशल एक फैन के साथ सेल्फी ले रहे थे कि तभी सामने से सलमान खान का काफिला आया और फिर सलमान के बॉडीगार्ड्स ने काफी बदसलूकी से विक्की को साइड में धकेला. वहीं हैरानी तब ज्यादा हुई जब विक्की सलमान से बात करने लगे और हाथ मिलाने तो उन्हें तब भी रोका गया वहीं सलमान भी विक्की को देखकर रुके नहीं बल्कि बात करते-करते आगे बढ़ गए. इस वीडियो पर यूजर्स ने काफी नाराजगी जाहिर की थी और अब खुद विक्की ने रिएक्ट करते हुए कहा – ‘कई बार चीजें वास्तव में वैसी नहीं होतीं जैसी दिख रही हैं. इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं क्योंकि बिना मतलब की चीजों को लेकर अक्सर बकवास होती रहती है’

इससे साफ है कि विक्की कौशल इस मामले को जरा भी तूल देना नहीं चाहते और इसे यही रफा दफा कर देना चाहते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर ये बवंडर उठा है तो दूर तलक जाएगा.  

पहले दिखाया एटीट्यूड फिर लगाया गले
वहीं इस वाक्ये के अगले ही दिन आईफा के मेन इवेंट के दौरान की एक वीडियो भी सामने आई. जिसमें सलमान विक्की से सामने से आकर मिलते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं. जिसके चलते सलमान के फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. खैर बॉलीवुड में ये सब होता रहता है और यूजर्स इसी की ताक में रहते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें- Mumbaikar Trailer: किडनैपिंग में हुई गड़बड़ी तो जमकर हुई कॉमेडी, Vijay Sethupathi और Vikrant Massey बने मुंबईकर

    

Trending news