Vicky Kaushal को छूना चाहती है फैन, वाइफ कैटरीना कैफ ने दिया करारा जवाब
Advertisement

Vicky Kaushal को छूना चाहती है फैन, वाइफ कैटरीना कैफ ने दिया करारा जवाब

Vicky Kaushal को लेकर कैटरीना कैफ कितनी ज्यादा कॉन्शियस हैं इसका सबूत कैटरीना का ये रिएक्शन है. कैटरीना कुछ वक्त पहले एक शो में आई थीं. इस शो में एक फैन ने विक्की को गले लगाने की बात कही थी. इस पर कैटरीना ने जो जवाब दिया उसे जानकर आप खुद ही समझ जाएंगे.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

Katrina Kaif Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी को इस साल दिसंबर में तीन साल हो जाएंगे. लेकिन कैटरीना को अब भी पति विक्की कौशल को कोई छूने की बात करता है तो जलन होती है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक्ट्रेस कपिल शर्मा को शो में अपनी फिल्म 'फोनभूत' का प्रमोशन करने पहुंची थीं. इस शो में कैटरीना से वहां मौजूद किसी फैन ने विक्की कौशल को छूने की बात कही थी. ये सुनकर कैटरीना शॉक्ड हो गईं और ऐसा जवाब दिया जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि उन्हें जलन हो रही है.

परिणीति चोपड़ा के सामने ही कपिल पर बरस पड़े सुनील ग्रोवर! बोले- अब मैं 6 साल पहले वाला नहीं

विक्की कौशल को टीज करना चाहती हैं फैन
कपिल शर्मा के शो में कैटरीना 'फोनभूत' फिल्म का प्रमोशन करने बाकी सितारों के साथ पहुंचीं थीं. इस दौरान एक फैन ने कहा कि 'वो कैटरीना की बॉडी में आकर विक्की (Vicky Kaushal) को टीज करना चाहती हैं क्योंकि वो उन्हें काफी पसंद करती हैं. फैन ने आगे कहा- कि वो विक्की को कसके गले लगाएंगी और जीभर के बाल से खेलूंगी. ये सुनने के बाद कैटरीना शॉक्ड हो गईं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

फायरिंग के बाद कैसे हैं सलमान खान? राहुल कनल बोले- भाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
फैन की ये बातें सुनकर कैटरीना पहले तो हैरान रह गईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा- 'अच्छा जी, ये थोड़ा ज्यादा नहीं है.' इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि 'उन्हें भी विक्की के कर्ली हेयर काफी पसंद है. एक्ट्रेस की ये बात सुनकर शो में आए उनके दोनों को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धान्त चतुर्वेदी ने कहा कि हम दोनों के भी बाल कर्ली हैं.' वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना आखिरी बार 'मैरी क्रिसमस' फिल्म में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ विजय सेतुपति थे. ये फिल्म इस साल की शुरुआत में 12 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म से काफी उम्मीदे थी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इससे पहले कैटरीना 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आई थीं.

 

 

Trending news