एक साथ दिखे अभिषेक और विक्की तो Salman Khan की यूजर्स ने यूं खींची टांग!
Advertisement

एक साथ दिखे अभिषेक और विक्की तो Salman Khan की यूजर्स ने यूं खींची टांग!

IIFA Viral Video: इस बार आईफा को अभिषेक और विक्की होस्ट करने वाले हैं. लिहाजा एक मंच पर दोनों साथ दिखे लेकिन दोनों के साथ दिखते यूजर्स ने सलमान खान के मजे ले लिए. कैसे चलिए दिखाते हैं आपको.

एक साथ दिखे अभिषेक और विक्की तो Salman Khan की यूजर्स ने यूं खींची टांग!

Video: आईफा की धूम मुंबई से लेकर दुबई तक खूब मची है. बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चमकने वाले सितारे इस वक्त दुबई में डेरा डाल चुके हैं. इस बार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक साथ स्टेज को संभालने वाले हैं और इनमे मजेदार होस्ट और कौन होगा. लिहाजा दोनों होस्ट आईफा प्रेस मीट के दौरान स्टेज पर साथ दिखे. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सलमान खान का नाम लेकर यूजर्स ने जमकर उनकी खिंचाई भी कर दी. 

इस वीडियो में अभिषेक और विक्की दोनों मीडिया को पोज करते और स्टेज पर ही जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया तो फैंस ने इसे लेकर सलमान खान को छेड़ना शुरू कर दिया. दरअसल, सलमान अभिषेक और विक्की दोनों की ही पत्नियों के साथ रिश्ते में रह चुके हैं ऐसे में यूजर्स ने सलमान की टांग खींचने का मौका हाथों से जाने नही दिया. एक यूजर ने लिखा- ‘सलमान खान कोने में खड़े होकर रोते हुए’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – ‘सलमान भाई कोने में खड़े होकर हंसते हुए’ . वहीं सिर्फ कमेंट्स ही नहीं बल्कि मजेदार जिफ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

क्या विक्की को सलमान ने किया इग्नोर
इस वक्त आईफा की कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिनमें से एक वीडियो को लेकर सबसे ज्यादा हल्ला मचा है. दरअसल, इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि सलमान खान के बॉडीगार्ड विक्की कौशल को साइड हटाने के चक्कर में धक्का मार रह हैं तो साथ ही सलमान भी विक्की से बात करते हुए रुकने के बजाय आगे बढ़ जाते हैं. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो विक्की के फैंस और यूजर्स भड़क उठे और उन्होंने सलमान और उनके बॉडीगार्ड्स की सोशल मीडिया पर ही क्लास लगा दी.    

यह भी पढ़ें- Asur 2 Trailer: फिर लौटा असुर, करने कलयुग का अंत; क्या रोक पाएंगे Arshad Warsi?

 

 

Trending news