Varun-Janhvi की जोड़ी ने मचाया 'बवाल', बनीं बीते साल सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नंबर 1 फिल्म
Advertisement

Varun-Janhvi की जोड़ी ने मचाया 'बवाल', बनीं बीते साल सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नंबर 1 फिल्म

Varun Dhawan Janhvi Kapoor Movie: यूं तो हर साल कई फिल्में बनती हैं रिलीज होती हैं और कमाई के बाद दर्शकों के जेहन से उतर जाती हैं, लेकिन कुछ फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आती है कि उसको बार-बार देखने का मन करता है. ऐसी ही एक फिल्म की दिलचस्प कहानी अजय और निशा के बीच रिश्तों की है, जिसको दर्शकों ने सबसे ज्यादा देखा. 

 

Varun-Janhvi की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिला, बनी सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म

Varun Dhawan Janhvi Kapoor Movie: बॉलीवुड में अब तक कितनी फिल्में हैं, जिनमें सच्चे प्यार और रिश्तों के बारे में दिखाया गया, जिनकी कहानी को भी खूब पसंद किया गया. उन्हीं फिल्मों में से एक वरुण धवन और जान्हवी कपूर की स्टारर 'बवाल' (Bawaal) भी हैं, जिसको फैंस ने खूब पसंद दिया. दोनों स्टार्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों के बाद ऐसा जादू पैदा किया कि फिल्म पिछले साल की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन गई. 

हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की टीम की ओर से अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की गई है, जिसमें ये बताया कि पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के निर्देशन में बनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'बवाल' 2023 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली स्ट्रीमिंग फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम लिखवा चुकी है. फिल्म की एक ऐसी लव स्टोरी है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है. 

बवाल बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

फिल्म में वरुण धवन 'अजय' के किरदार में और जाह्नवी कपूर 'निशा' के किरदार में नज़र आ रहे हैं. ये कहानी इन दोनों के बीच की रिश्तों और प्यार की कहानी को बेहद ही खूबसूरत ढंग से दर्शकों के सामने पेश किया गया है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा गया, 'एक फिल्म निर्माता के रूप में फिल्म को इतना अच्छा प्रदर्शन करते देखना हमारे दिल को कृतज्ञता और प्यार से भर देता है. 'बवाल' को बहुत मेहनत और जुनून के साथ बनाया गया था. इसे बड़ी संख्या में देखा जाना दर्शाता है कि दर्शकों को हमारा काम पसंद आया है और ये मुझे भविष्य के लिए और भी बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

वरुण-जाह्नवी का वर्कफ्रंट  

साथ ही इस पोस्ट को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इसके फिल्म के अलावा अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वरुण इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर बिजी चल रहे हैं, जिसमें उनके साथ सामंथा रूथ प्रभु नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो कथित तौर पर 'स्त्री 2' में बी कैमियो भूमिका में नजर आ सकते हैं. वहीं, जान्हवी कपूर जल्द ही अपना तेलुगु डेब्यू करेंगी, जिसमें जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और सैफ अली खान के साथ 'देवारा' में नजर आने वाली हैं और साथ ही राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी. 

Trending news