Varun Dhawan Career: भेड़िया की रिलीज से पहले वरुण कर रहे भगवान से प्रार्थना, आई डराने वाली न्यूज
Advertisement
trendingNow11456315

Varun Dhawan Career: भेड़िया की रिलीज से पहले वरुण कर रहे भगवान से प्रार्थना, आई डराने वाली न्यूज

Varun Dhawan Bhediya: वरुण धवन को बीते करीब पांच साल से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट का इंतजार है. साथ ही हाल के वर्षों में उनका ऐसा कोई परफॉरमेंस नहीं रहा, जिसे तारीफें मिली हों. ऐसे में उनकी उम्मीद भेड़िया पर है, लेकिन रिलीज से पहले उत्साहजनक संकेत नहीं मिल रहे हैं.

 

Varun Dhawan Career: भेड़िया की रिलीज से पहले वरुण कर रहे भगवान से प्रार्थना, आई डराने वाली न्यूज

Varun Dhawan Films: 2017 में आई बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वां 2 की शानदार सफलता के बाद ऐसा लगता है कि किस्मत वरुण धवन से रूठ गई है. इन फिल्मों के बाद वरुण के हिस्से में बॉक्स ऑफिस कामयाबी नहीं आई है और उनकी एक्टिंग तथा लुक भी लगातार नीचे आता गया है. ऐसे में अब जबकि शुक्रवार को उनकी अगली फिल्म भेड़िया रिलीज के लिए तैयार है, टिकट खिड़की से उनके लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज और ठुमकेश्वरी गाने के बाद जब वरुण के पक्ष में माहौल बनता दिख रहा था कि तभी पिछले शुक्रवार को अजय देवगन की दृश्यम 2 हिट फिल्म की तरह उभरी है. ऐसे लोगों का रुझान इस हफ्ते में भेड़िया के मुकाबले दृश्यम 2 के प्रति बना रह सकता है. लेकिन इससे भी बड़ा खतरा इस बात से दिख रहा है कि वरुण की भेड़िया की उम्मीद से कहीं कम एडवांस बुकिंग हुई है.

एडवांस बुकिंग के नंबर
भेड़िया की एडवांस बुकिंग पिछले हफ्ते के वीकेंड में खुली थी और रफ्तार नहीं पकड़ पाई. खबर है के भेड़िया की एडवांस बुकिंग वरुण की पिछली फिल्म जुग जुग जीयो से भी कम है और इससे पता चलता है कि दर्शकों का उनमें भरोसा काफी कम हुआ है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार वरुण की फिल्म के लिए पूरे देश में शुक्रवार की एडवांस बुकिंग मात्र बीस हजार टिकटों की है और वीकेंड का यह नंबर मात्र 35 हजार है. ऐसे में शुक्रवार को जब दर्शक टिकट विंडों पर जाएंगे या करंट शो की ऑन लाइन बुकिंग कराएंगे तभी पता चलेगा कि भेड़िया का ओपनिंग डे कलेक्शन कैसा रहेगा. भेड़िया के ट्रेलर को अच्छा रेस्पॉन्स मिला था और जानकारों का मानना था कि अगर फिल्म में एडल्ट कंटेंट नहीं हुआ तो यह बच्चों तथा टीनएर्ज को पसंद आ सकती है.

अच्छे रिव्यू की जरूरत
ट्रेड के जानकारों की मानें तो भेड़िया की कमजोर एडवांस बुकिंग के बाद अब इस फिल्म के रिव्यू बहुत अहम हो गए है. अगर फिल्म को अच्छे रिव्यू मिलते हैं तो जरूर आने वाले दिनों में दर्शकों की इसमें दिलचस्पी बढ़ सकती है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो वरुण और कृति सैनन की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करना पड़ सकता है. 2018 से 2022 तक वरुण की अक्टूबर, सुई-धागाः मेड इन इंडिया, कलंक, स्ट्रीट डांसर 3, कुली नं.1 (ओटीटी) और जुग जुग जीय धमाकेदार प्रदर्शन नहीं कर सकीं और ज्यादातर फिल्में अपने निर्माताओं के लिए घाटे का सौदा साबित हुईं. आने वाले साल में भी फिलहाल वरुण के पास एक फिल्म है, बवाल.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news