Urfi Javed Dress: इधर-उधर से कट वाली ड्रेस पर पहन लिया उधार वाला ओवरसाइज कोट, उर्फी का फैशन देख फिर हिले लोग
Advertisement

Urfi Javed Dress: इधर-उधर से कट वाली ड्रेस पर पहन लिया उधार वाला ओवरसाइज कोट, उर्फी का फैशन देख फिर हिले लोग

Urfi Javed Outfits: कहते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री में जो फैशनेबल ना हो उसका फिर कुछ नहीं हो सकता लेकिन उर्फी जावेद को देखकर ऐसा लगता है किस फैशन उन्हीं से शुरू होता है और उन्हीं पर खत्म लेकिन इस बार स्टाइल के नाम पर उर्फी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर अब लोग भी खुद को मजेदार कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे. 

उर्फी जावेद (फोटो - सोशल मीडिया)

Urfi Javed Weird Look: अपने कपड़ों, अपने स्टाइल और अदा से हर समय सुर्खियों में बनी रहने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बीती रात भी अपने लुक्स से खूब हंगामा मचाया. मौका था अंजलि अरोड़ा के जन्मदिन की पार्टी का जिसमें कई जाने माने सेलेब्स नजर आए. इन्हीं में से एक थीं उर्फी जावेद जो हमेशा की तरह इस बार काफी अलग सी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचीं और सारी लाइमलाइट लूट ली. उर्फी इस पार्टी में इधर-उधर से कट वाली शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंची थीं लेकिन हाथों में पहनी चूड़ियों से उन्होंने इस लुक को भी अलग बना दिया.

पार्टी में अंदर जाकर पहना ओवसाइज कोट
वहीं अब अंजलि अरोड़ा के बर्थडे बैश की कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमे से एक में उर्फी एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत संग डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों एक साथ इस पल को खूब इन्जॉय करते दिख रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में हर कोई एक खास बात उर्फी को लेकर नोटिस कर रहा है वो ये कि पार्टी में पूरे स्टाइल से पहुंची इस हसीना को क्या हुआ कि उर्फी को उधार का कोट पहनना पड़ा.

जी हां..इस वीडियो में उर्फी जावेद ढीला ढाला ओवरसाइज कोट पहने नजर आ रही हैं. जिससे उनका स्टाइलिश लुक पूरी तरह ढक गया है. उर्फी का ये अंदाज देखकर फैंस भी सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उर्फी को शायद साइज के कपड़ नहीं मिल रहे. तभी कभी बहुत ज्यादा बड़े कपड़े पहनती हैं तो कभी बहुत छोटे. तो वहीं एक यूजर ने लिखा- इतना कपड़ा भला कौन पहनता है.

पारस संग अपने रिश्ते से किया इंकार
उर्फी जावेद कभी पारस कलनावत संग रिश्ते में थीं वहीं ब्रेकअप के बाद दोनो एक दूसरे से बिल्कुल रिश्ता तोड़ चुके थे लेकिन इन दिनों हसीना पारस के साथ हर जगह नजर आ रही हैं. पहले खुद के जन्मदिन पर उन्होंने पारस को इनवाइट किया तो अब अंजलि अरोड़ा के बर्थडे पर वो पारस के साथ ही चिल करती दिखीं लेकिन सवाल पूछे जाने पर उन्होंने फिर से पारस संग रिश्ते में आने से साफ इंकार कर दिया.   

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news