उर्फी जावेद ने कुछ किया ऐसा, फैंस कर रहे जमकर तारीफ
Advertisement
trendingNow11692643

उर्फी जावेद ने कुछ किया ऐसा, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं. उनके कपड़ो की वजह से वो सुर्खियों में बनी रहती हैं.  लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी दरियादिली है. 

 

उर्फी जावेद ने कुछ किया ऐसा, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

Urfi Javed: सोशल मीडिया  क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आज देश में भला कौन नहीं जानता. वो अपनी अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं. अक्सर उनके कपड़ो की वजह से वो सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका फैशन या उनके कपड़े नहीं बल्कि उनकी दरियादिली हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडीयो में देख सकते है कि कैसे उर्फी जब एक रेस्टोरेंट से बाहर आती हैं और जब वो अपनी गाड़ी में बैठने जाती हैं तभी कुछ गरीब बच्चें उनसे पैसे मांगने आते है.  

गरीबों को बांटे पैसे 

उर्फी तभी अपना पर्स निकालती हैं और बच्चों को 500- 500 का नोट देती हैं. वहां जब एक बच्चा दुबारा उनसे पैसे मांगने आता है तो वो हस्ते हुए कहती है, 'ये कितना कमीना है अभी मैंने इसे पैसे दिए'. लोगों को उर्फी का ये रंग बहुत पसंद आ रहा है. उर्फी के इस वीडियो पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. 

कपड़ों की वजह से नहीं मिली थी एंट्री

बता दें कुछ दिनों पहले उर्फी को एक रेस्टोरेंट में जाने से रोक दिया था. तब उन्होंने  रेस्टोरेंट के बाहर कलेश मचा दिया था.  वहां के मैनेजर से उनकी काफी तू- तू मैं मैं हुई. जिसके बाद उर्फी ने सोशल मीडिया पर उस रेस्टोरेंट के बारे में बाताया और अपना गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा अगर आप मेरे कपड़ों को पसंद नहीं करते हैं तो उसमें कुछ गलत नहीं हैं, लेकिन कपड़ो की वजह से मेरे साथ ऐसा व्यहार करना
ठीक नहीं है. उन्होंने मुंबई के लोगों से पूछा कि क्या वाकई में हम 21वीं सदी में है? जहां एक लड़की को उसके कपड़ों की वजह से रेस्टोरेंट में एंटर करने नहीं दिया जाता है.  

Trending news