Uday Chopra: सालों से एक्टिंग से दूर इस एक्टर ने लाइफ को ही बनाया फिल्म! मुंबई पुलिस से पंगा, अधूरा प्यार और फिर बिपाशा संग...
Advertisement

Uday Chopra: सालों से एक्टिंग से दूर इस एक्टर ने लाइफ को ही बनाया फिल्म! मुंबई पुलिस से पंगा, अधूरा प्यार और फिर बिपाशा संग...

Uday Chopra Nargis Fakri: सालों से फिल्मों से दूर उदय चोपड़ा (Uday Chopra) ने अपनी लाइफ को ही फिल्मी बना लिया है. अधूरे प्यार से लेकर मुंबई पुलिस के साथ पंगा, हर तरह का एक्टर ने अपनी लाइफ में फ्लेवर डाला है. 

उदय चोपड़ा

Uday Chopra Relationships: यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) जैसे बड़े बैनर से जुड़े होने के बावजूद उदय चोपड़ा (Uday Chopra) अपना करियर बॉलीवुड फिल्मों में लंबा नहीं रख सके. लेकिन उदय चोपड़ा (Uday Chopra Movies) को इस बात का मलाल कभी नहीं रहा है, एक्टर ने फिल्मों से दूर अपनी जिंदगी को ही फिल्मी बना लिया है. उदय चोपड़ा (Uday Chopra Last Movie) की लाइफ में एक ड्रामा फिल्म जितना मुंबई पुलिस के साथ पंगा और अधूरा प्यार दोनों का मिक्स डोज है. 

उदय चोपड़ा की लव स्टोरी पर बन सकती है पूरी फिल्म 

बॉलीवुड एक्टर और यशराज फिल्म्स में आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के साथ बराबर का मालिकाना हक रखने वाले उदय चोपड़ा (Uday Chopra Girlfriend) की लव लाइफ बड़ी ही रोचक रही है. उदय चोपड़ा करीब पांच सालों तक एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakri) को डेट करते रहे थे. उदय और नरगिस (Uday and Nargis Lovestory) की लव स्टोरी एक समय पर हर जुबां पर चढ़ी रहती थी लेकिन ब्रेकअप के बाद कई धमाकेदार खुलासे हुए थे. 

मुंबई पुलिस से पंगा 

उदय चोपड़ा (Uday Chopra Mumbai Police) ने गांजे को लेकर मुंबई पुलिस से पंगा ले लिया था. दरअसल, एक्टर ने पूरे देश में गांजे के सेवन को लीगल करने का सुझाव दिया था. जिसके बाद से वह मुंबई पुलिस के निशाने पर आ गए थे. उदय चोपड़ा (Uday Chopra Films) की लाइफ इतने सारे उतार-चढ़ाव से भरी रही है कि उनपर एक ड्रामा फिल्म बनाई जा सकती है. 

बिपाशा संग सीन शूट करने में छूटते थे पसीने! 

'धूम' और 'धूम 2' के डायरेक्टर संजीव गढवी ने अमर उजाला को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, उदय चोपड़ा (Uday Chopra Bipasha Basu Movie) हमेशा से एक शर्मीले इंसान रहे हैं. वह जल्दी ही किसी के साथ नहीं खुलते थे. एक किस्सा शेयर करते हुए डायरेक्टर संजीव ने बताया, फिल्म 'मेरे यार की शादी है' की शूटिंग के समय उदय चोपड़ा और बिपाशा के गले लगने का एक सीन था. सीन में बिपाशा (Bipasha Basu) को उदय को गले लगाना था लेकिन उदय को मना करना था. ये काम करने में ही उदय चोपड़ा के पसीने छूटने लगे थे. संजीव ने इंटरव्यू में बताया, उदय बिपाशा संग सीन करने के दौरान बेहद नर्वस हो गए थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news