पूरे करियर में महज 12 फिल्में, 10 साल से इंडस्ट्री से दूरी; फिर भी Uday Chopra जीते हैं लग्जरी लाइफ
Advertisement

पूरे करियर में महज 12 फिल्में, 10 साल से इंडस्ट्री से दूरी; फिर भी Uday Chopra जीते हैं लग्जरी लाइफ

Uday Chopra Birthday: कई फिल्मों में काम कर चुके और कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके उदय चोपड़ा 5 जनवरी को आपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर पीछे दस साल से इंडस्ट्री और लाइमलाइट से दूरी बनाए हैं, लेकिन बावजूद इसके उनकी नेट वर्थ किसी के भी होश उड़ा दे. 

 पूरे करियर में महज 12 फिल्में, फिर भी Uday Chopra जीते हैं लग्जरी लाइफ

Uday Chopra Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक यश चोपड़ा (Yash Chopra) के छोटे बेटे और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के भाई उदय चोपड़ा (Uday Chopra) एक एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं. उन्होंने साल 2000 में आई फिल्म 'मोहब्बतें' (Mohabbatein) से फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. 

उदय चोपड़ा साल 2000 में एक्टिंग में कदम रखने से पहले साल 1994 में 'ये दिल्लगी' फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं. हालांकि, इंडस्ट्री में उनका करियर बहुत छोटा रही है. उन्होंने अपने करियर में महज 12 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ को निर्देशित किया. फिलहाल वो काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से दूरी बनाए हैं, लेकिन फिर भी वो लग्जरी लाइफ जी रही है. इतना ही नहीं, उनकी नेट वर्थ किसी के भी होश उड़ा सकती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

इतने करोड़ के मालीक हैं उदय 

उदय चोपड़ा का जन्म 5 जनवरी, 1973 को मुंबई में हुआ था. उदय का बैकग्राउंड फिल्मी दुनिया से है, लेकिन इस बावजूद वो इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाए, लेकिन उनकी लग्जरी लाइफ से हर कोई हैरान रह जाए. खबरों की मानें तो उदय करीबन 40 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. इतना ही नहीं, उनके पास आलीशान घर हैं और कई महंगी-महंगी गाड़ियां भी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ब्रांड इंडोर्समेंट से एक साल में लगभग पांच करोड़ रुपये कमा लेते हैं. 

fallback

नरगिस फाखरी संग जुड़ चुका है नाम 

इसके अलावा अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो 5 जनवरी को उदय अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की. हालांकि, उनका नाम नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) के साथ जुड़ चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों एक दूसरे अलग हो गए. नरगिस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा भी किया था कि दोनों ने एक दूसरे को पांच डेट किया था. 

Trending news