बाबा निराला की साध्वी बनकर भी नहीं हुआ बेड़ा पार, ना हाथ में कोई शो, ना मिल रही कोई सीरीज
Advertisement

बाबा निराला की साध्वी बनकर भी नहीं हुआ बेड़ा पार, ना हाथ में कोई शो, ना मिल रही कोई सीरीज

Tridha Choudhury: ओटीटी की हिट वेब सीरीज की बात हो तो बॉबी देओल की आश्रम सीरीज भी इस लिस्ट में शामिल हैं जिसमें त्रिधा चौधरी ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी. लेकिन आश्रम के बाद से अब तक त्रिधा सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नजर आ रही हैं. 

त्रिधा चौधरी (फोटो- सोशल मीडिया)

Tridha Choudhury Bold Video: आश्रम वेब सीरीज के तीन पार्ट अब तक रिलीज हो चुके हैं और हर सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया. इसके किरदार भी लोगों की जुबां पर अब तक चढ़े हुए हैं. इन्हीं में से एक किरदार है बबीता का जिसे निभाया है एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury). इस बात में कोई दो राय नहीं कि इस रोल ने ही त्रिधा को एक बार फिर खास पहचान दी है. लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि आश्रम (Aashram Web Series) के बाद से अब तक त्रिधा किसी भी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं.   

साध्वी बनकर भी बेड़ा नहीं हुआ पार
आश्रम में त्रिधा ने बाबा निराला की साध्वी का किरदार निभाया था. लेकिन उनकी साधना करके भी त्रिधा का भला होता नजर नहीं आता. आश्रम 4 में वो नजर आ सकती हैं लेकिन इसके अलावा उनके पास किसी बड़े प्रोजेक्ट की कोई जानकारी नहीं हैं. वो ना तो किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं और ना किसी फिल्म में. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury(@tridhac)

सोशल मीडिया पर बंटोरती हैं सुर्खियां

हालांकि ये बात और है कि त्रिधा चौधरी भले ही किसी फिल्म, टीवी शो या सीरीज में नजर ना आ रही हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन वीडियो के जरिए सुर्खियां बंटोरती रहती हैं. त्रिधा के इंस्टाग्राम पर ढाई मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स हैं. बंगाली सिनेमा में खूब काम कर चुकीं त्रिधा टीवी शो दहलीज में नजर आई थीं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने ओटीटी की राह पकड़ ली थी. उन्होने कई सीरीज में काम किया लेकिन उन्हें पहचान मिली आश्रम सीरीज से. जिसमें वो सबसे ज्यादा बोल्ड किरदार करके फेमस हुईं. उन्होंने बोल्डनेस की हर हद को इस सीरीज में पार कर दिया था.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news