Top Entertainment News 3 September: मनोरंजन की ये हैं 5 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं
Advertisement

Top Entertainment News 3 September: मनोरंजन की ये हैं 5 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इसमें अल्मा हुसैन के अनुपमा सीरियल छोड़ने से लेकर उर्फी जावेद का नया लुक तक शामिल है.

 

अनुपमा, पारस कलनावत और उर्फी जावेद

Entertainment Top 5: मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो उसमें 'अनुपमा' सीरियल से पारस कलनावत के बाद एक और किरदार ने इस शो को अलविदा कह दिया है. इस किरदार का नाम सारा कपाड़िया है. इसके अलावा उर्फी जावेद का नया लुक भी काफी चर्चा में है. इसके साथ ही मौनी रॉय का हैदराबाद में 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन का लुक और 'तारक मेहता' की पुरानी भाभी का वीडियो भी लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहा है. इन चारों बड़ी खबरों के अलावा 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में नजर आने वाली सई यानी कि आयशा सिंह की कुछ तस्वीरें भी चर्चा हैं. एक्ट्रेस को इन ड्रेसेज की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है. पढ़िए आज की मनोरंजन जगत की ये 5 बड़ी खबरें.  

1. पारस कलनावत के बाद किंजू बेबी नहीं, इस हसीना ने रातों-रात छोड़ा 'अनुपमा' शो

पारस कलनावत के बाद किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) के शो छोड़ने की खबरें बीते कई दिनों से तेज हैं. लेकिन पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के बाद निधि शाह के शो छोड़ने की खबरों के बीच एक और एक्ट्रेस ने 'अनुपमा' सीरियल से किनारा कर लिया है. ये एक्ट्रेस अल्मा हुसैन है. अल्मा हुसैन अनुपमा में सारा कपाड़िया (Alma Hussein) का रोल प्ले कर रही थीं. बीते कई दिनों से सारा इस शो से गायब है. 

2. उर्फी जावेद के हाथ लगी खाना ढकने वाली ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक, उसी की बना ली नई ड्रेस

उर्फी के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने किचेन में खाने और सब्जियों को ताजा रखने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक को अपने बदन पर किसी टॉप की तरह लपेटा और बीच में फूल लगाकर क्रॉप टॉप तैयार कर लिया. उर्फी ने जिस तरह से प्लास्टिक में फूल लगाए हैं वो किसी प्रिंट की तरह दिखाई दे रहे हैं और हर कोई एक्ट्रेस की इस क्रिएटिविटी को सलाम ठोक रहा है.  

3. मौनी रॉय के सामने फीका पड़ा प्रेग्नेंट आलिया का ग्लो, पत्नी को भूल रणबीर कपूर 'नागिन' के साथ करते रहे मस्ती

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और  आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में रणबीर आलिया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें मौनी रॉय भी दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में हर किसी की नजरें मौनी पर थम रही हैं और वो खूब तारीफें बटोर रही हैं.

4. 'तारक मेहता' की पुरानी भाभी की हालत देख फैंस हुए हैरान, बोले- 'ये क्या हो गया'

तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने साल 2020 में ही शो को छोड़ दिया था, पिछले 2 सालों में नेहा मेहता कहीं नजर नहीं आईं थी. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी बहुत कम ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन गणेश पूजा के खास अवसर पर एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हाथों में गणपति पकड़े नजर आती हैं और पहले बिना मेकअप के होती है और फिर मेकअप करके नजर आती हैं.

5. बप्पा के दर्शन करने इतने छोटे कपड़े पहनकर पहुंचीं सई, हो रहीं ट्रोल

सीरियल विराट और पाखी का रोल निभाने वाले रियल लाइफ पार्टनर नील भट्ट वाइफ ऐश्वर्या शर्मा के साथ हाल ही में बप्पा के दर्शन करने पहुंचे. इन दोनों के साथ सीरियल में सई का रोल निभाने वाली सई यानी कि आयशा सिंह भी दिखीं. ऐसे में आयशा सिंह (Ayesha Singh) को देखकर यूजर्स शॉक्ड हो गए और उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करने लगे.

 

 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news