Tiger Shroff: गणपत में टाइगर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड; जब भी याद आएगा, दिल में दर्द जगाएगा
Advertisement
trendingNow11926359

Tiger Shroff: गणपत में टाइगर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड; जब भी याद आएगा, दिल में दर्द जगाएगा

Tiger Shroff Films: शुरुआती सफलताओं और बागी 2 तथा वार के अलावा पर्दे पर टाइगर श्रॉफ का जादू नहीं चल सका है. हाल के वर्षों में उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरता गया है. मगर गणपत ने उन्हें तगड़ी चोट पहुंचाई है...

Tiger Shroff: गणपत में टाइगर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड; जब भी याद आएगा, दिल में दर्द जगाएगा

Ganapath Box Office: टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन (Kriti Sanon) स्टारर एक्शन थ्रिलर गणपत (Film Ganapath) ने एक बार फिर से बॉलीवुड की नींद उड़ा दी है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्मों समेत इक्का-दुक्का फिल्मों को छोड़ दें इस साल भी बुरा हाल है. लेकिन गणपत ने तो ऐसा रिकॉर्ड बनाया है कि टाइगर श्रॉफ इस फिल्म को भविष्य में बुरे सपने की तरह भूल जाना चाहेंगे. गणपत उनके करियर की सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. इससे भी बढ़कर यह कि आम तौर पर शुक्रवार को रिलीज होने वाली सितारों की फिल्म का कलेक्शन अगले दिन पांच-दस फीसदी तो बढ़ता है, लेकिन गणपत की कमाई शनिवार को ओपनिंग डे से भी नीचे आ गई.

तस्वीर है साफ
असल में फिल्म की एडवांस बुकिंग (Advance Booking) देखकर ही फिल्म ट्रेड को समझ आ चुका था कि गणपत का क्या भविष्य होगा. गुरुवार के आखिरी मिनटों तक पहले दिन के लिए केवल 8200 टिकटें बुक हुई थीं. टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे खराब शुरुआत वाली इस फिल्म ने पहले दिन मात्र 2.50 करोड़ की ओपनिंग ली. दूसरे दिन यह कलेक्शन दो से सवा दो करोड़ रुपये के आस-पास रहा. माना जा रहा है कि रविवार खत्म होते-होते इसका वीकेंड सात करोड़ के आस-पास रहेगा. जबकि वर्ल्ड कप क्रिकेट में भारत-न्यूजीलैंड मैच अभी चल रहा है. वहीं, फिल्म का बजट पौन दो सौ से दो सौ करोड़ रुपये बताया जा रहा है. समझा जा सकता है कि फिल्म कितनी बुरी तरह से नाकाम रही है.

जारी है सिलसिला
कृति सैनन के लिए भी यह फिल्म बुरी खबर साबित हुई है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर यह उनकी लगातार सातवीं फ्लॉप है. टाइगर और कृति ने एक ही फिल्म, हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन शुरुआती आकर्षण के बाद दोनों को लेकर दर्शकों में उदासीनता देखने मिल रही है. इसकी वजह है, दोनों का फिल्मों का चयन. निर्माता वाशु भगवानी के लिए भी यह लगातार दूसरी बड़ी नाकामी है. इससे पहले हाल में उनकी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर मिशन रानीगंज भी बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी.

पुराना रिकॉर्ड
जहां तक टाइगर श्रॉफ की बात है तो उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ आई फिल्म वार (53.35 करोड़) को लगी थी. जो उनकी बागी 2 (25.10 करोड़) से लगभग दो गुनी थी. टाइगर की बागी 3 (17 करोड़), स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (12.06 करोड़) बागी (11.94 करोड़) दस करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग वाली फिल्में हैं. अ फ्लाइंग जट (7.10 करोड़), मुन्ना माइकल (6.65 करोड़), हीरोपंती (6.63 करोड़) और हीरोपंती 2 (6.50 करोड़) में ओपनिंग 10 करोड़ तक भी नहीं पहुंची थी. परंतु गणपत का जो हाल हुआ (2.50 करोड़) हुआ है, वह टाइगर को परेशान करेगा.

Trending news