Ticket to Paradise: दोनों सितारों की गिनती है दुनिया के टॉप एक्टरों में, लेकिन एक kiss के लिए दिए 80 टेक
Advertisement

Ticket to Paradise: दोनों सितारों की गिनती है दुनिया के टॉप एक्टरों में, लेकिन एक kiss के लिए दिए 80 टेक

George Clooney and Julia Roberts Film: दुनिया भर में जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स की फैन फॉलोइंग है. लोग जानते हैं कि दोनों एक्टर अच्छे दोस्त हैं. छह साल बाद यह जोड़ी पर्दे पर लौट रही है. अक्तूबर में फिल्म रिलीज होगी.

 

Ticket to Paradise: दोनों सितारों की गिनती है दुनिया के टॉप एक्टरों में, लेकिन एक kiss के लिए दिए 80 टेक

On Screen Kiss: कितने भी मंजे हुए एक्टर हों, कैमरे के सामने हर बार जाना नया अनुभव होता है. यही कारण है कि ऑस्कर जैसे पुरस्कार जीत चुके जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स जब अपनी अगली फिल्म टिकट टू पैराडाइज के लिए किसिंग सीन शूट कर रहे थे, तो उन्होंने सिर्फ एक किस के लिए 80 टेक दिए. यह बात उन्होंने खुद बताई है. उनकी यह फिल्म दुनिया भर में अक्तूबर में रिलीज होने जा रही है और वे लोग इसका प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में की गई और दुनिया भर में टॉप के ऐक्टरों में गिने जाने वाले ये कलाकार छह साल बाद वापस एक साथ स्क्रीन पर लौट रहे हैं.

ये है फिल्म की कहानी
टिकट टू पैराडाइज एक अमेरिकी दंपति की कहानी है, जो 14 साल पहले तलाक ले चुके हैं. उनकी एक बेटी है और वह बड़ी हो गई है. उन्हें पता चलता है कि उनकी बेटी बाली में एक लड़के से मिली है और दोनों के बीच प्यार हो गया है. ये दोनों अब उसे इस प्यार और शादी से रोकना चाहते हैं. दोनों चाहते हैं कि उनकी बेटी जिंदगी में वह गलती न करे, जो उसके मां-बाप ने की थी. इसके बाद वह बेटी को प्यार और शादी से रोकने के लिए मिल-जुल कर क्या-क्या हथकंडे अपनाते हैं, वह इस रोमांटिक कॉमेडी में बताया गया है.

क्या किया 79 टेक तक
ओशंस इलेवन और मनी मॉन्सटर जैसी फिल्मों में जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स साथ काम कर चुके हैं. दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. 61 बरस के क्लूनी को दो और 54 साल की जूलिया रॉबर्ट्स को एक ऑस्कर पुरस्कार मिल चुका है. क्लूनी ने टिकट टू पैराडाइज की शूटिंग की चर्चा करते हुए मीडिया में बताया कि हम लोग इस किसिंग सीन को लेकर हैरान थे और खूब हंस रहे थे कि दोस्तों के बीच ऐसा सीन पर्दे पर कैसा दिखेगा. क्लूनी के अनुसार 79 टेक होने तक तो हम सिर्फ हंस रहे थे और सीरियस नहीं हो पा रहे थे. लेकिन फिर इसके बाद हमने काम को सीरियली लिया और एक टेक में वह किसिंग सीन कर दिया. उन्होंने कहा कि लोग जानते हैं कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और आधे अमेरिका को ऐसा लगता है कि हम लोग तलाकशुदा हैं. जबकि हमारे अपने-अपने परिवार हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news