Kiku Sharda: सबको हंसाने वाले एक्टर की जिंदगी में टूटा दुखों का पहाड़, दो महीने में गुजर गए मां और पिता
Advertisement
trendingNow11885629

Kiku Sharda: सबको हंसाने वाले एक्टर की जिंदगी में टूटा दुखों का पहाड़, दो महीने में गुजर गए मां और पिता

Bollywood Comedians: कीकू शारदा आज के समय के बेहतरीन कॉमेडियनों में एक हैं. उनकी अपनी खास पहचान है. लेकिन उनके ताजा सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को पता चला है कि वह इन दिनों कितने मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं...

 

Kiku Sharda: सबको हंसाने वाले एक्टर की जिंदगी में टूटा दुखों का पहाड़, दो महीने में गुजर गए मां और पिता

The Kapil Sharma Show: बड़े और छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से दर्शकों को हंसाने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा के लिए बीते महीने बहुत कठिन रहे हैं. उनकी जिंदगी में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वह इस समय अपने जीवन के सबसे कठिन समय से गुजर रहे हैं. आंख नम कर देने वाली एक सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने अपना दर्द बयान करते हुए कहा है कि पिछले दो महीनों में उनके माता-पिता, दोनों का निधन हो गया. जिनका अभाव वह अपने जीवन में बहुत शिद्दत से महसूस कर रहे हैं. कीकू शारदा ने एक लंबी पोस्ट में अपने पिता और मां को याद किया है.

बातें बहुत सारी
अपने इंस्टाग्राम (Kiku Sharda Instagram) पोस्ट में कीकू शारदा ने माता-पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि पिछले 2 महीनों के भीतर मैंने दोनों को खो दिया. उन्होंने यह भी बताया है कि कैसे माता-पिता उनकी ताकत थे और जब कभी वह उदास होते थे, तो उन्हीं से प्रेरणा मिलती थी. कीकू शारदा ने बताया कि मां फोन कॉल पर उनसे टीवी शो के बारे में अक्सर बातें करती थीं. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में दर्शकों को अपनी कॉमिक अदाओं से हंसाने वाले कीकू शारदा ने अपने पोस्ट में लिखा कि मां, आपकी बहुत याद आती है. आपके बिना लाइफ के बारे में कभी सोचा नहीं था. अब मेरे टीवी शो के बारे में मुझे फीडबैक कौन देगा. मुझे कौन बताएगा कि मैं कहां गलत जा रहा हूं और कहां सही. मेरी हर कामयाबी पर खुश कौन होगा और मेरी नाकामी पर दुखी कौन होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

आपकी याद आती है
कीकू ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा कि पापा मैंने आपको हमेशा बहुत मजबूत देखा. आत्मविश्वास से भरपूर देखा. जिंदगी को पूरी तरह एन्जॉय करते देखा. आपके पास अपने बच्चों और पोते-पोतियों के लिए बहुत सारी योजनाएं थीं. परिवार आपके लिए सबसे अधिक मायने रखता था. जीवन के कठिन दौर में भी आपने उसके पॉजिटिव पक्ष देखा. आपसे मैंने बहुत सीखा मगर बहुत कुछ और भी सीखना था आपसे. कीकू शारदा ने अपनी पोस्ट के अंत में कहा कि आप दोनों ने जाने में जल्दबाजी कर दी. थोड़ा रुक जाते, कुछ बातें बाकी थीं. आपने एक-दूसरे से हमेशा साथ रहने का वादा किया था और आप एक-दूसरे के साथ हैं. आपकी याद आती है, मां और पा. कीकू शारदा की पोस्ट पर लोग उनके माता-पिता के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं.

Trending news