The Archies Teaser: प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप में फंसे सुहाना, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा, जबरदस्त है 'द आर्चीज' का टीजर
Advertisement

The Archies Teaser: प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप में फंसे सुहाना, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा, जबरदस्त है 'द आर्चीज' का टीजर

The Archies फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में साल 1964 का दिखाया गया है. इसके साथ ही चंद सेकेंड के टीजर में खुशी, सुहाना और अगस्त्य के बीच रोमांस और ब्रेकअप तीनों की झलक भी दिखाई गई.

द आर्चीज टीजर रिलीज

The Archies Teaser: सुहाना खान और खुशी कपूर की पहली फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) का टीजर रिलीज हो गया है. इस चंद सेकेंड के टीजर में प्यार और ब्रेकअप दिखाया गया है. इस टीजर को ब्राजील में नेटफ्लिक्स के सालाना टुडुम कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया. इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने से पहले फिल्म के सभी कलाकार ब्राजील पहुंचे थे. इस 1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर वीडियो में रिवरडेल स्टेशन दिखाया गया है. इसके साथ ही सुहाना और खुशी का डांस और कुछ ऐसे सीन्स दिखाए गए हैं जो दिल टूटने वाले हैं.

मिलेगा एंग्लो इंडियन वाइब्स  
'द आर्चीज' के टीजर की शुरुआत रिवरडेल स्टेशन से होती है. जहां पर ट्रेन रुकती है. फिल्म को रेट्रो लुक दिया गया है साल 1964 का. फिल्म में सुहाना, खुशी कपूर अगस्त्य नंदा है. टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि इसमें लव ट्राइंगल देखने को मिलेगा. इस फिल्म के टीजर में प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप तीनों को दिखाया गया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

 

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर
इस टीजर को नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  कैप्शन  में लिखा-  'आपने उन्हें कॉमिक्स में, किताबों में और रिवरडेल में देखा है. लेकिन इस बार उन्हें भारत में देखेंग. 60 के दशक को दिखाती 'द आर्चीज' में एक ऐसी दुनिया दिखाई गई है जो जानी पहचानी तो है ही लेकिन नई भी है. ये देखिए 'द आर्चीज' का फर्स्ट लुक.' 

 

 

 

जोया अख्तर ने किया निर्देशन
'द आर्चीज' (The Archies) फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. खास बात है कि इस फिल्म से बॉलीवुड के तीन स्टारकिड्स एक साथ डेब्यू कर रहे हैं. शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ.

 

Trending news