एक फैसले ने बर्बाद कर दिया 'तेरे नाम' की निर्जरा का करियर, अब जी रही ऐसी जिंदगी
Advertisement
trendingNow11834289

एक फैसले ने बर्बाद कर दिया 'तेरे नाम' की निर्जरा का करियर, अब जी रही ऐसी जिंदगी

Bhumika Chawla ने बॉलीवुड में 'तेरे नाम' फिल्म से हिट हुई थीं. इस फिल्म में भूमिका ने ऐसा किरदार निभाया था कि उन्हें लोग आज भी उस रोल के लिए याद करते हैं. भूमिका अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.जानिए इस मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से.

 

भूमिका चावला

Bhumika Chawla Birthday: 'तेरे नाम' फिल्म से रातों-रात लाइमलाइट में आई भूमिका चावला (Bhumika Chawla) अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस फिल्म से भले ही एक्ट्रेस फर्श से अर्श तक पहुंच गई लेकिन इसके बाद जिंदगी के एक फैसले ने उनकी ऐसी जिंदगी पलट दी कि फिल्मों में उनका करियर डूबा और स्क्रीन से गायब हो गई. जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसने भूमिका चावला के चलते हुए करियर पर ब्रेक लगा दिया.
 
बेचा पाउडर 
भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों और एड फिल्म से की थी. यहां तक कि भूमिका का पहला विज्ञापन पाउडर बेचने वाला ही था. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि दिल्ली में पढ़ाई पूरी करने के बाद भूमिका मुंबई आई और टीवी सीरियल 'हिप हिप हुर्रे' में दिखाई दीं.

 

 

तेलुगू फिल्मों से की करियर की शुरुआत
भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तेलुगू फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी.यहां तक कि एक्ट्रेस ने पवन कल्याण से लेकर महेश बाबू और जूनियर एनटीआर जैसे कई सितारों के साथ काम किया है. 

'तेरे नाम' से किया डेब्यू
भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने बॉलीवुड में 'तेरे नाम' फिल्म से डेब्यू किया था. फिल्म में सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई और फिल्म हिट हुई और वो रातों-रात सुर्खियों में आ गईं. भूमिका चावला ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें कई फिल्मों में रिप्लेस किया गया. जिसमें 'जव वी मेट' फिल्म शामिल है. 

 

 

शादी के बाद करियर में शुरू हुआ स्ट्रगल
भूमिका चावला ने साल 2007 में बॉयफ्रेंड भरत ठाकुर से शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद स्ट्रगल बढ़ गया. भूमिका ने कई इंटरव्यू में बताया कि शादी हो गई है. तो अब वोफिल्में नहीं करेंगी. भूमिका अब स्क्रीन से गायब हैं.इस तरह का कई लोगों ने सोचा. एक्ट्रेस ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था- 'मैं एक रस्सी पर चल रही हूं. ताकि वो मुझे अप्रोच करें. आप स्क्रीन पर नहीं दिखते हैं तो लोग मान लेते हैं कि आपका बच्चा है और आपको फिल्मों में अब दिलचस्पी नहीं है.' आपको बता दें, भूमिका आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थीं.

 

Trending news