Teja Sajja की HanuMan का बॉक्स ऑफिस पर डंका, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ पार
Advertisement
trendingNow12065194

Teja Sajja की HanuMan का बॉक्स ऑफिस पर डंका, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ पार

HanuMan Film ने बॉक्स ऑफिस पर डंका बजा दिया है. फिल्म रिलीज होते ही धुआंधार कमाई कर रही है. यहां तक कि ये फिल्म दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. जानिए इसका घरेलू बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा.

हनुमान और मेरी क्रिसमस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6

HanuMan Box Office Collection Day 6: तेजा सज्जा (Teja Sajja) की फिल्म 'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रफ्तार पकड़ी हुई है कि उसे पछाड़ पाना किसी के बस की बात नहीं है. ऐसा हम नहीं बल्कि फिल्म के आंकड़े कह रहे हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं और छठे दिन का कलेक्शन जोरदार है. तेजा सज्जा की ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े के और करीब आती जा रही है. जानिए इस फिल्म ने छठे दिन कितना कलेक्शन किया.

छठे दिन किया इतना कलेक्शन
तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' (HanuMan) ने छठे दिन वीड डेज के बाद भी पकड़ बनाए रखी. sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने छठे दिन करीबन 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया. हालांकि सोमवार, मंगलवार और बुधवार के आंकड़ों की तुलना में थोड़ी गिरावट जरूर है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

 

ये रहा बाकी दिनों का हाल
'हनुमान' फिल्म ने पहले दिन-  8.05 , दूसरे दिन- 12.45 करोड़, तीसरे दिन- 16 करोड़ चौथे दिन- 14.50 करोड़ , पांचवें दिन- 12.75 करोड़ और छठे दिन 11.50 करोड़ का कलेक्शन रहा. यानी कि कुल मिलाकर ये फिल्म अभी तक 80.46 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

 

वर्ल्डवाइड आंकड़ा 100 करोड़ पार
खास बात है कि 'तेजा सज्जा' की फिल्म जहां घरेलू बॉक्स पर 100 करोड़ के करीब पहुंच रही है तो वहीं दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. इस बात की जानकारी खुद 'हनुमान' फिल्म के एक्टर तेजा सज्जा ने सोशल मीडिया पर दी. आपको बता दें, तेजा सज्जा फिल्म का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट 25 करोड़ है. जो ये फिल्म काफी दिन पहले ही निकाल चुकी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आंकड़ों में 'मैरी क्रिसमस' को मात दे देती है. ये फिल्म 15 करोड़ के आंकड़े से भी दूर है.

Trending news