Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: 'क्या पहली डेट पर इंटीमेट...!' इसपर तमन्ना ने दिया सीधा जवाब, तो विजय बोल गए सच
Advertisement
trendingNow11758882

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: 'क्या पहली डेट पर इंटीमेट...!' इसपर तमन्ना ने दिया सीधा जवाब, तो विजय बोल गए सच

Tamannaah Bhatia Vijay Verma Movie: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पहली डेट पर इंटीमेट होने के सवाल का जवाब दिया है. तमन्ना ने पहली डेट पर इंटीमेट ना होने की बात कही तो विजय ने अपना सच बता दिया. 

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

Tamannah Bhatia Vijay Verma Lust Stories 2: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा नई फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. लस्ट स्टोरीज 2 को लेकर जमकर इंटरव्यूज दे रहे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Vijay Varma) ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के एक राज से पर्दा उठाया है. जहां एक्टर्स ने बताया कि पहली डेट पर क्या वह किसी के साथ इंटीमेट हुए हैं. पहली डेट पर इंटीमेट होने के सवाल पर तमन्ना भाटिया ने तो सीधा-सीधा इंकार कर दिया. 

विजय वर्मा ने पहली डेट पर इंटीमेट होने का  बताया सच!

तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia Instagram) और विजय वर्मा ने हाल ही में न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया. जहां तमन्ना-विजय से सवाल किया गया कि क्या कभी उन्होंने पहली डेट पर सेक्स किया है. इस सवाल पर तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia Movies) ने सीधा ही इंकार ककर दिया है. वहीं विजय वर्मा (Vijay Varma Lust Stories 2) ने कुछ देर सोचने पर जवाब दिया कि शायद उन्होंने किया है. इतना ही नहीं तमन्ना और विजय दोनों ने कबूल किया कि उन्होंने अपने डेट्स को कई बार घोस्ट किया है. 

कहां हुई थी तमन्ना और विजय की पहली मुलाकात?

एक अन्य इंटरव्यू में विजय वर्मा (Vijay Varma Films) ने बताया था कि वह तमन्ना से पहली बार लस्ट स्टोरीज 2 के डायरेक्टर सुजोय घोष के ऑफिस में मिले थे. विजय वर्मा ने साथ ही कहा था, उसी दौरान उन लोगों ने पहली बार बात की थी और तमन्ना ने बताया था कि वह पिछले 17 सालों से काम कर रही हैं और उनके कॉन्ट्रैक्ट में नो-किसिंग पॉलिसी है. विजय ने बताया कि तमन्ना ने उनसे कहा था कि उन्होंने अभी तक कुछ ऐसा नहीं किया है और विजय पहले एक्टर होंगे जिनके साथ वह ऑनस्क्रीन किसिंग करेंगी. विजय ने बताया कि तमन्ना की इस बात को सुनकर उन्होंने सीधा-सा 'थैंक्यू' कहा था.

Trending news