Video: नई-नवेली दुल्हन Swara Bhashkar ने विदाई में खूब बहाए आंसू, मजे लेने से नहीं चूके यूजर्स
Advertisement

Video: नई-नवेली दुल्हन Swara Bhashkar ने विदाई में खूब बहाए आंसू, मजे लेने से नहीं चूके यूजर्स

Swara Bhaskar Trolled: विदाई हर दुल्हन के लिए भावुक पल है. पुराने रिश्ते पीछे छूटने और नए रिश्ते जुड़ने का अहसास कोई बयां नहीं कर सकता. लेकिन स्वरा भास्कर की विदाई हुई तो ट्रोलर्स ने उनकी जमकर खिंचाई कर डाली.   

 

स्वरा भास्कर

Swara Bhaskar Wedding Video: इन दिनों स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है. 2 महीने पहले कोर्ट मैरिज के बाद अब स्वरा ने फहाद अहमद (Fahad Ahmad) संग ट्रेडिशनल अंदाज में शादी की और सभी रस्मों को दिल खोलकर इन्जॉय किया. फिलहाल वो अपनी विदाई की वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. फहाद के साथ शादी और रिसेप्शन पार्टी के बाद अब बारी थी स्वरा की विदाई की जिसकी वीडियो सामने आई तो लोगों ने इसे लेकर जमकर मजे लिए. इस वीडियो में स्वरा काफी भावुक नजर आ रही है. 

ये वीडियो शादी में आए किसी मेहमान ने शेयर की तो इसे वायरल होते भी देर नहीं लगी. स्वरा ने विदाई के दौरान पिंक कलर का लहंगा पहना. साथ ही ट्रेडिशनल ज्वैलरी किए हुए स्वरा ससुराल जाने के लिए पूरी तरह रेडी नजर आ रहीं हैं. लेकिन उनका चेहरा उदास और आंखें नम भी हैं. ससुराल जाने को तैयार स्वरा सिसक-सिसक कर रो रहीं हैं. अब सोशल मीडिया पर जैसे ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो इस पर मजेदार कमेंट करने से भी वो पीछे नहीं हटे. 

एक यूजर ने लिखा- ‘लिव इन में रहन वालों की भी विदाई हो रही है?’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ‘विदाई को भी नमाज बना दिया.’ वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे तो आंसू नहीं दिख रहे हैं.’     

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो

 उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो

 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो

 नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो

 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो

 मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो

 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो

 जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो

 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो

 अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

लहंगे को लेकर हो रहीं ट्रोल
वहीं स्वरा भास्कर सिर्फ रोने को लेकर ही नहीं बल्कि रिसेप्शन में पहने अपने लहंगे को लेकर भी सुर्खियों में हैं. स्वरा ने उस लहंगे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ये सरहद पार से आया है जिसके बाद कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी डिजाइनर ने इस लहंगे को डिजाइन किया है और इसी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस शादी की फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा खूब हो रही है. फहाद अहमद सपा नेता है इस वजह से भी स्वरा इन दिनों खूब छाई हुई हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news