Highest Paid OTT Actress: सुष्मिता, सामंथा और गौहर हैं टॉप 5 में, लेकिन सबसे महंगी ओटीटी एक्ट्रेस हैं...
Advertisement

Highest Paid OTT Actress: सुष्मिता, सामंथा और गौहर हैं टॉप 5 में, लेकिन सबसे महंगी ओटीटी एक्ट्रेस हैं...

OTT India: ओटीटी पर हाल में डिंपल कपाड़िया नजर आईं और सोनाक्षी सिन्हा भी. करिश्मा कपूर और रवीना टंडन एंटरटेनमेंट की इस नई दुनिया मे मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं. परंतु कुछ अभिनेत्रियों ने बीते दो-ढाई साल में खुद को इस दुनिया में मजबूती से जमाया है और आज ओटीटी स्टार हैं. एक नजर सबसे महंगी पांच ओटीटी अभिनेत्रियों पर...

 

Highest Paid OTT Actress: सुष्मिता, सामंथा और गौहर हैं टॉप 5 में, लेकिन सबसे महंगी ओटीटी एक्ट्रेस हैं...

OTT Actors: ओटीटी प्लेटफॉर्मों ने एक्टरों के लिए नए दरवाजे खोले हैं. कई ऐक्टर जो फिल्मों में नहीं चल पाए या जिनकी फिल्मों से विदाई हो चुकी थी, उन्हें वेबसीरीजों और ओटीटी ओरीजनल फिल्मों में काम मिला और दाम भी. उनकी किस्मत चमकी और आज वे एक बार फिर लोकप्रियता की रेस में हैं. ओटीटी ने अभिनेत्रियों की भी स्थिति को बदला है. आज नायिका प्रधान कहानियों वाली वेब सीरीजों और फिल्मों की संख्या बढ़ चुकी है. आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक बॉलीवुड में काम कर रहीं अभिनेत्रियां अब ओटीटी पर भी आ रही हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां नियमित रूप से ओटीटी कंटेंट में दिख रही हैं और उनकी डिमांड है. पोर्टल सियासत के अनुसार ओटीटी प्लेटफॉर्मों की टॉप 5 सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसों पर एक नजर.

राधिका आप्टेः राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने ओटीटी स्पेस में अपनी खास जगह बनाई है. सेक्रेड गेम्स और गोहुल जैसी सीरीजों में उनका प्रदर्शन बढ़िया रहा. एक समय वह नेटफ्लिक्स की फेवरेट थीं. आखिरी बार वह जी5 पर फिल्म मिसेज अंडरवर में नजर आई थीं. ओटीटी पर एक प्रोजेक्ट के लिए राधिका 4 करोड़ रुपये फीस लेती हैं.

सुष्मिता सेनः सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज आर्या ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. इस क्राइम थ्रिलर के दो सीजन आ चुके हैं और तीसरा इस साल रिलीज होगी. सुष्मिता ओटीटी पर डिमांड में हैं. उनकी फिल्म ताली जियोसिनेमा पर आने के लिए तैयार है. ओटीटी पर सुष्मिता की फीस 2 करोड़ रुपये प्रति प्रोजेक्ट है.

प्रियामणिः साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani) को द फैमिली मैन ने हिंदी दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रियता दी. इस सीरीज का तीसरा सीजन तैयार हो रहा है. अनुमान है कि वह 2024 में रिलीज होगा. प्रियामणि इस साल अजय देवगन की मैदान और शाहरुख खान की जवान में दिखेंगी. ओटीटी पर उनकी फीस प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये है.

सामंथा रूथ प्रभुः साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस समांथा (Samantha Ruth Prabhu) ने ओटीटी पर द फैमिली मैन के सीजन 2 से शानदार डेब्यू किया. फिल्मों में उनकी डिमांड बरकरार है. अगले साल वह अमेजन प्राइम वीडियो पर वरुण धवन के साथ सिटाडेल के इंडियन वर्जन में दिखेंगी. ओटीटी पर उनकी फीस प्रति एपिसोड आठ लाख रुपये बताई जाती है.

गौहर खान: फिल्मों और टीवी के बाद गौहर खान (Gauhar Khan) ने वेब स्पेस में अपनी जगह बनाई. तांडव और बेस्ट सेलर जैसे शो में उनके किरदार रोचक थे. उन्हें सॉल्ट सिटी और शिक्षा मंडल में भी पसंद किया गया. हाल में मां बनने के बाद गौहर फिर से काम पर लौटने के लिए तैयार हैं. ओटीटी पर उनकी फीस तीन लाख रुपये प्रति एपिसोड है.

 

Trending news