Sushmita Sen की जिंदगी में पुराने प्यार ने दी दस्तक, हाथों में हाथ डाले दिखे लव बर्ड
Advertisement
trendingNow11690797

Sushmita Sen की जिंदगी में पुराने प्यार ने दी दस्तक, हाथों में हाथ डाले दिखे लव बर्ड

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को हाल ही में एक इंवेंट में  स्पॉट किया गया था. जिस दौरान वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आईं. ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठने लगे है कि क्या ललित मोदी को छोड़कर एक्ट्रेस ने रोहमान शॉल को अपना पार्टनर चुन लिया है. जानिए इसके पीछे की सच्चाई. 

Sushmita Sen की जिंदगी में पुराने प्यार ने दी दस्तक, हाथों में हाथ डाले दिखे लव बर्ड

Sushmita Sen: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को हाल ही में एक इंवेंट में  स्पॉट किया गया था. इस दौरान वो बेहद स्टाइलिश लग रही थी. इवेंट में उनकी खूबसूरती के सामने हर कोई फीका लग रहा था. लेकिन इस इवेंट के दौरान सुष्मिता के अलावा कोई और शक्स भी था, जिससे लोगों की नजरे नहीं हट रही थी और वो हैं सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल. एक्ट्रेस इस इवेंट में अकेले नहीं आईं थीं बल्कि वो अपनी बेटी और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ आईं थीं. ऐसे में दोनों को साथ देखकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. लोगों का कहना है कि दोनों लव बर्ड एक साथ वापस आ चुके है.

क्या ललित मोदी को छोड़ रोहमान को चुना ?

हाल ही में सुष्मिता सेन का नाम भगोड़े ललित मोदी के साथ जुड़ा था. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरे शेयर की थी. जिसके बाद इंडस्ट्री में चारों तरफ बवाल मच गया था. कहा ये भी जा रहा था कि दोनों जल्द ही  शादी करने वाले है. लेकिन अब तक दोनों के रिश्ते को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है. वहीं इस बीच  सुष्मिता का रोहमान के साथ दिखाई देना कई तरह की बातों को इशारा कर रहा है. हालाकिं रोहमान और सुष्मिता का कहना है कि वो दोनों अच्छे दोस्त हैं और अपनी दोस्ती को वो बनाए रखना चाहते हैं. कुछ वक्त पहले सुष्मिता को हार्ट अटैक आया था उस दौरान रौहमान उनके साथ रहे और एक अच्छे दोस्त की तरह उनका ख्याल रखा. 

आर्या 3 में नजर आएंगी सुष्मिता

बात अगर एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्टस की करे तो वो जल्द ही आर्या 3 में नजर आएंगी .  सुष्मिता की आर्या सीरिज को काफी ज्यादा पसंद किया गया है. यहीं वजह है कि इसका तीसरा सीजन ज्लद ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज में सुष्मिता की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई हैं. आने वाले वक्त में एक्ट्रेस को आप कई सीरीज में काम करते देखेंगे. 

Trending news