अनबन की खबरों के बीच Suriya की पत्नी ज्योतिका ने शेयर किया वीडियो, फिनलैंड में पति संग मना रहीं रोमांटिक वेकेशन
Advertisement
trendingNow12086133

अनबन की खबरों के बीच Suriya की पत्नी ज्योतिका ने शेयर किया वीडियो, फिनलैंड में पति संग मना रहीं रोमांटिक वेकेशन

Suriya Wife Jyotika: सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका के बीच अनबन की खबरें लगातार आ रही थी. ऐसे में ज्योतिका ने इन अफवाहों को विराम लगाते हुए एक प्यारा सा वेकेशन का वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए दिखाते हैं वीडियो.

suriya

पिछले कई दिनों से साउथ एक्टर सूर्या की शादीशुदा जिंदगी को लेकर तरह तरह की बात की जा रही थी. अब सूर्या की पत्नी ज्योतिका ने सामने आकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है. 'शैतान' एक्ट्रेस ज्योतिका ने साफ कर दिया है कि कपल न तो तलाक ले रहा है न ही दोनों की जिदंगी में कोई परेशानी है. सबकुछ चंगा सी. दरअसल सूर्या की वाइफ ज्योतिका ने फिनलैंड में वेकेशन की तस्वीरों को शेयर किया है. जहां हंसता खेलता परिवार नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर तलाक की अफवाहों के बीच ज्योतिका ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह पति सूर्या के साथ फिनलैंड में वेकेशन मना रही हैं. क्लिप में बर्फ की वादियों में कपल एन्जॉय करता दिख रहा है. जहां वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, '2024- ये साल ट्रेवल से भरा होने वाला है. जनवरी में फिनलैंड पहुंचे हैं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyotika (@jyotika)

 

मुंबई शिफ्ट होने की खबरें
हाल में ही खबरें आई थीं कि ज्योतिका मुंबई शिफ्ट होने वाली हैं. पति के साथ उनकी अनबन चल रही है. कहा तो ये भी कहा गया था कि ज्योतिका को सूर्या की फैमिली से कुछ दिक्कतें हैं. लेकिन बाद में ज्योतिका ने एक इंटरव्यू में सारी चीजें क्लियर की थीं.

अनबन की खबरों पर क्या बोली थीं ज्योतिका
'मनोरमा' को दिए इंटरव्यू में ज्योतिका ने बताया था कि वह पिछले 25-27 सालों से चेन्नई में रह रही हैं. अपने परिवार से दूर. लेकिन कोविड के समय उनके पैरेंट्स की तबीयत खराब हो गई थी. तीन बार वह कोरोना की चपेत में आ गए थे. ऐसे में परिवार के लिए अपने घर गई थीं ताकि पैरेंट्स को संभाल सके.

सूर्या के संग रिश्ते पर ज्योतिका
इसी इंटरव्यू में ज्योतिका ने बताया था कि उनके पति सूर्या बहुत ही सपोर्टिंव हैं. वह हर कदम पर उनका साथ देते हैं. वह उन्हें खुश रखते हैं और बच्चों के लिए भी काफी सपोर्ट करते हैं.

सूर्या और ज्योतिका की फैमिली
ज्योतिका और सूर्या ने 11 सितंबर 2006 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं. एक बेटा देव और एक बेटी दीया. दोनों ने सात फिल्मों में सात में काम किया है. दोनों ने कई साल एक दूसरे को डेट किया था और फिर शादी.

Trending news