Neha Bhasin Hot Look: सुपर एक्सपोजिंग ड्रेस पहनकर नेहा भसीन ने शूट कर डाला वीडियो, हर तरफ से खुली ड्रेस में कैद हुआ सब!
Advertisement
trendingNow11678841

Neha Bhasin Hot Look: सुपर एक्सपोजिंग ड्रेस पहनकर नेहा भसीन ने शूट कर डाला वीडियो, हर तरफ से खुली ड्रेस में कैद हुआ सब!

Neha Bhasin ने सिल्वर कलर की ऊपर से नीचे तक रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा बोल्ड वीडियो शूट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

नेहा भसीन

Neha Bhasin Bold Look: कई गानों से लोगो के दिलों को जीतने वाली सिंगर नेहा भसीन ने शराफत का चोला उतारकर बोल्डनेस का ऐसा रूप अपना लिया है कि वो उसे छोड़ने के नाम ही नहीं ले रहीं. 'बिग बॉस ओटीटी' में नेहा भसीन ने ऐसे-ऐसे एक्सपोजिंग कपड़े पहने कि वो काफी ज्यादा ट्रोल हुई. लेकिन नेहा ने रिवीलिंग कपड़ों को पहनने से बिल्कुल भी परहेज नहीं किया. हाल ही में नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने सिल्वर कलर की ऊपर से नीचे तक रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा बोल्ड वीडियो शूट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

ब्रालेस लुक में आईं नजर
इस वीडियो में नेहा भसीन (Neha Bhasin) कभी ठुमके लगाती हुई तो कभी अपनी ड्रेस को लहराती हुई नजर आईं. खास बात है कि इस सुपर एक्सपोजिंग ड्रेस को नेहा ने ब्रालेस होकर पहना है. जिसकी वजह से कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है.

 

 

रिवीलिंग है लुक
इस वीडियो में नेहा भसीन (Neha Bhasin) मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है जो सिर से लेकर पैर तक हर तरफ से खुली हुई है. इस ड्रेस का गला हॉरिजेंटल नेक का है. इसके साथ ही ड्रेस में कमर के दोनों साइड ड्रेस में डीपकट लगा हुआ है और स्कर्ट में भी स्लिट लगा हुआ है. इस हॉट और बोल्ड ड्रेस को पहनकर नेहा भसीन कैमरे के सामने ऐसी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं कि उनका लुक देखकर फैंस घायल हो गए हैं. इस ड्रेस के साथ नेहा ने मैचिंग सिल्वर कलर के इयररिंग्स पहने और लाउड मेकअप किया जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है.

 

 

छाया हुआ है जिम लुक
नेहा भसीन (Neha Bhasin) बीते कुछ वक्त से अपने जिम लुक की वजह से भी काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोर रही है. जिसमें एक्ट्रेस इतने छोटे शॉर्ट्स के साथ ब्रालेट पहनकर पहुंच जाती हैं कि वहां भी हॉट लुक से फैंस के दिलों से खेलती नजर आती हैं.

Trending news