फिल्म जिसकी शूटिंग के दौरान Sunny Deol आए अमृता के करीब, भूल बैठे थे एक सच
Advertisement

फिल्म जिसकी शूटिंग के दौरान Sunny Deol आए अमृता के करीब, भूल बैठे थे एक सच

Sunny Deol and Amrita Singh: साल 1983 में रिलीज हुई थी बेताब जिसमें सनी देओल और अमृता सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इस सुपरहिट फिल्म को हाल ही में 40 साल पूरे हो चुके हैं.

फिल्म जिसकी शूटिंग के दौरान Sunny Deol आए अमृता के करीब, भूल बैठे थे एक सच

Sunny Amrita Betaab Movie: सनी देओल (Sunny Deol) ने साल 1983 में आई फिल्म बेताब से एक्टिंग में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनकी पहली हीरोइन थीं अमृता सिंह (Amrita Singh). इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला और ये फिल्म जबरदस्त हिट हो गई. इस फिल्म में सनी कोई एक्शन हीरो नहीं थे बल्कि उन्होंने एक रोमांटिक किरदार निभाया था. खास बात ये थी कि फिल्म का नाम ही बेताब नहीं था बल्कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी और अमृता दोनों ही असल जिंदगी में भी एक दूसरे के लिए बेताब हो उठे थे.   

शूटिंग के दौरान परवान चढ़ी थी मोहब्बत
अमृता और सनी पहली बार इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मिले थे. इस रोमांटिक जोनर की फिल्म में काम करते हुए दोनों कब एक दूसरे के करीब आने लगे इन्हें पता नहीं नहीं चला. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे और यही कैमिस्ट्री उनकी स्क्रीन पर भी साफ साफ दिखी. लेकिन तब सनी अपनी जिंदगी का एक बड़ा सच भूल बैठे थे. जो दोनों की जिंदगी में तूफान ला सकता था. 

fallback

अमृता ने रिश्ते से पांव खींच लिए थे पीछे
दरअसल, जब बेताब फिल्म की शूटिंग हो रही थी उस वक्त सनी शादीशुदा थे. लेकिन इस बात को सभी से छिपाया गया था. धर्मेंद्र का मानना था कि शादी की खबर लीक होने का असर सनी के करियर पर पड़ सकता था. यही वजह थी कि सनी की पत्नी पूजा देओल को लंदन में रखा गया था और ब्रेक लेकर सनी अक्सर लंदन जाया करते थे. लेकिन जब ये सच किसी तरह अमृता के सामने आया तो उनका दिल टूट गया था. वो सनी और पूजा के बीच बिल्कुल नहीं आना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने इस रिश्ते को वही खत्म कर दिया और ये रील लाइफ प्रेम कहानी रीयल नहीं बन पाई.   

Trending news