Sunil Grover: शाहरुख की फिल्म में सुनील ग्रोवर करेंगे सरप्राइज, जवान में उनके रोल की सच्चाई सामने आई
Advertisement

Sunil Grover: शाहरुख की फिल्म में सुनील ग्रोवर करेंगे सरप्राइज, जवान में उनके रोल की सच्चाई सामने आई

Sunil Grover Film: सुनील ग्रोवर की पहचान भले कॉमेडियन की हो, परंतु वह बढ़िया एक्टर हैं. वह शाहरुख खान की जवान (Jawan) में अपनी भूमिका से प्रशंसकों को सरप्राइज देने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने कॉफी विद डी में हीरो की भूमिका निभाई थी. जबकि पटाखा, भारत और गुडबाय जैसी फिल्मों में वह अहम रोल में नजर आए हैं.

 

Sunil Grover: शाहरुख की फिल्म में सुनील ग्रोवर करेंगे सरप्राइज, जवान में उनके रोल की सच्चाई सामने आई

Shah Rukh Khan Jawan: जैसे-जैसे शाहरुख खान स्टारर जवान की रिलीज करीब आ रही है, फिल्म से जुड़ी बातें धीरे-धीरे सामने आ रही हैं. साउथ के निर्देशिक एटली की इस फिल्म में टीवी स्टार सुनील ग्रोवर (Comedian Sunil Grover) भी एक महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं. फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी. इसकी स्टारकास्ट में नयनतारा (Nayanthara), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) तो हैं ही, कैमियो रोल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी. लेकिन फिलहाल सुनील ग्रोवर का जो रोल सामने आया है, वह रोचक है. मीडिया में आई खबरों की मानें तो अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर सुनील ग्रोवर फिल्म में एक खुफिया जांच अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

पहले भी निभाया साथ
बताया गय है कि सुनील का किरदार शाहरुख के लगातार संपर्क में नजर आएगा और तमाम अपराधियों की खबर रखेगा. फिल्म में सुनील एक बड़े आपराधिक के मामले की जांच करते भी नजर आएंगे. इस सीन को कुछ समय पहले पुणे (Pune) शेड्यूल में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था. बताया जा रहा है कि सुनील की कॉमेडी से इंप्रेस रहने वाले उनके फैन्स जवान (Film Jawan) में उनका रोल देखकर चकित होंगे. कॉलेज के दिनों में जसपाल भट्टी जैसे कॉमेडियन की नजरों में आने वाले सुनील ग्रोवर ने इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है. रोचक बात यह है कि वह जवान से पहले शाहरुख की फिल्म मैं हूं ना (2004) में उनके साथ एक छोटी-सी भूमिका चुके हैं. हाल के वर्षों में वह कॉफी विद डी (Coffee With D), पटाखा, भारत और गुडबाय जैसी फिल्मों में अहम रोल करते दिखाई दिए हैं.

आइटम डांस भी
इस साल पठान (Film Pathaan) के हिट होने के बाद शाहरुख की जवान से भी शानदार परफॉरमेंस की उम्मीद की जा रही है. शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज (Red Chillies) खुद इस फिल्म की प्रोड्यूसर है. हाल में खबर आई थी फिल्म में साउथ की एक अन्य स्टार प्रियामणि शाहरुख के साथ जवान में एक आइटम डांस करती नजर आएंगी. यह दूसरा मौका है, जब शाहरुख और प्रियामणि किसी फिल्में आइटम डांस में साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) में साथ में डांस (Dance) करते दिखे थे. विजय सेतुपति साउथ में हीरो हैं, मगर इस फिल्म में वह शाहरुख के अपोजिट मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. इसे लेकर भी दर्शकों में उत्सुकता है.

 

Trending news