Dance Deewane 4 के मंच पर हुआ AI का इस्तेमाल, महाशिवरात्रि के साथ वुमेन्स डे भी खास अंदाज में सेलिब्रेट; Promo वायरल
Advertisement

Dance Deewane 4 के मंच पर हुआ AI का इस्तेमाल, महाशिवरात्रि के साथ वुमेन्स डे भी खास अंदाज में सेलिब्रेट; Promo वायरल

Dance Deewane 4 Latest Episode: 'डांस दीवाने' सीजन 4 का अपकमिंग एपिसोड में वुमेन्स डे और महाशिवरात्रि का पर्व सेलिब्रेट होगा. 'डांस दीवाने' के मंच पर AI की मदद से भगवान शिव की झलक भी दिखाई जाएगी. 

डांस दीवाने सीजन 4

Dance Deewane 4 Suniel Shetty and Madhuri Dixit: टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' का सीजन 4 इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है. हर हफ्ते 'डांस दीवाने' के मंच पर कंटेस्टेंट स्पेशल परफॉर्मेंस देते दिखाई देते हैं. 'डांस दीवाने 4' के अपकमिंग  एपिसोड में कंटेस्टेंट वुमेन्स डे और महाशिवरात्रि का पर्व खास अंदाज में मनाते दिखाई देंगे. जहां एक तरफ AI के इस्तेमाल से कंटेस्टेंट भगवान शिव को अपनी परफॉर्मेंस समर्पित करेंगे. तो वहीं दूसरी तरफ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को गुलाब देकर वुमेन्स डे विश करेंगे. 

डांस दीवाने का नया प्रोमो वायरल

कलर्स चैनल ने 'डांस दीवाने सीजन 4' (Dance Deewane 4) का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. प्रोमो वीडियो की शुरुआत शिव शक्ति एक्टर राम यशवर्धन के भगवान भोलेनाथ के अवतार से होती है. फिर प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट अन्वेशा और अशिक AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से भगवान शिव और माता पार्वती को अपनी खूबसूरत परफॉर्मेंस समर्पित करते हैं. आर्टिफिशल इंटेलिजेंस का खूबसूरत इस्तेमाल डांस रिएलिटी शो के मंच पर देखकर जज सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Dance Deewane 4) और माधुरी दीक्षित हैरान रह जाते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

डांस दीवाने के मंच पर AI का इस्तेमाल

कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance Deewane  4) कहती हैं- पहली बार डांस दीवाने के मंच पर आर्टिफिशल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करके यह एक्ट बना है और वह भी शिवजी के साथ. तो वहीं प्रोमो वीडियो में सुनील शेट्टी कंटेस्टेंट का परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद हर-हर महादेव का जाप करते नजर आते हैं. तो वहीं एक अन्य प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील शेट्टी, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को गुलाब का फूल देकर वुमेन्स डे विश करते हैं. 

Trending news