फिट दिखने वाले इन सितारों को है गंभीर बीमारी, किसी को आते सुसाइड के ख्याल तो किसी का 75 पर्सेंट लीवर हो चुका डैमेज
Advertisement
trendingNow11796396

फिट दिखने वाले इन सितारों को है गंभीर बीमारी, किसी को आते सुसाइड के ख्याल तो किसी का 75 पर्सेंट लीवर हो चुका डैमेज

Bollywood में कई सितारे ऐसे हैं जो गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. ये बीमारियां ऐसी हैं कि किसी को बोलने में दिक्कत होती है तो किसी का लीवर 75 फीसदी तक डैमेज हो चुका है. जानिए ये सितारे कौन हैं जो इस तरह की गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं.

 

गंभीर बीमारी से जूझ रहे ये सितारे

Stars Suffering From Serious Disease: पर्दे पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर आपका दिल जीतने वाले कई सितारे गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. कुछ सितारों इन बीमारियों की चपेट से बाहर आ गए तो वहीं कुछ सितारे हैं  जिन्हें इन गंभीर बीमारियों का लाइफटाइम सामना करना पड़ रहा है. जानिए ये सितारे और उनकी गंभीर बीमारियों के बारे में.

सलमान खान
फिल्मों में अपने दबंग अंदाज और एक से बढ़कर एक्शन सीन करने वाले सलमान खान (Salman Khan) गंभीर बीमारी से ग्रसित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दबंग खान ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिमा नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. ये एक न्यूरोलॉजिकल बीमारी है जिसकी वजह से कई बार इंसान सुसाइड करने तक का सोचने लगता है. 

 

 

ऋतिक रोशन
बहुत ही कम लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इन्हें स्कोलियोसिस है. जिसकी वजह से कई बार उन्हें बोलने में दिक्कत होती है.

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के शहंशाह यानी कि बिग बी (Amitabh Bachchan) कई बार अस्पताल में अपनी इस गंभीर बीमारी की वजह से भर्ती भी हो चुके हैं. दरअसल, बिग बी को लिवर सिरोसिस है.जिसकी वजह से उनका 75 पर्सेंट डैमेज हो गया है. इसी वजह से अमिताभ बच्चन स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं.

 

 

सामंथा प्रभु
साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा प्रभु ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. ये बीमारी पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शा है. ये एक स्किन डिजीज है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. किंग खान पांच बार कंधे की सर्जरी करवा चुके हैं. इसके अलावा पीठ और हाथ दर्द से भी परेशान रहते हैं. पीठ दर्द की समस्या शाहरुख खान को 'दिल से' फिल्म के गाने 'छैया छैया' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी.

Trending news