‘मॉम’ का पहला गाना रिलीज, 'ओ सोना तेरे लिए...' VIDEO
Advertisement
trendingNow1330221

‘मॉम’ का पहला गाना रिलीज, 'ओ सोना तेरे लिए...' VIDEO

‘मॉम’ का पहला गाना रिलीज, 'ओ सोना तेरे लिए...' (फोटो-वीडियोः यू्ट्यूब)

नई दिल्लीः श्रीदेवी की आने वाली 'मॉम' का पहला गाना रिलीज हो गया है. दिल को छू लेने वाले इस गाने के बोल हैं ‘ओ सोना तेरे लिए’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म मॉम के इस गाने को एआर रहमान ने अपनी आवाज दी है. गाने को लेकर एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी है. अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ‘मॉम’ के पहले गाने की जानकारी देते हुए एआर रहमान ने लिखा, ‘यह गाना अभी पिछले हफ्ते ही बनाया और गाया गया है.’  होप! आप सभी को पसंद आए.’

 

बोनी कपूर के निर्दशन में बनने वाली इस फिल्म के निर्देशक रवि उद्यावर है. यह फिल्म श्रीदेवी के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने के अवसर पर रिलीज होने वाली है. मॉम श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है, यह फिल्म एक सौतेली मां और उसकी बेटी के रिश्ते के बारे में है. 'मॉम' में श्रीदेवी के अलावा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सजल अली, अक्षय खन्ना और अदनान सिद्दीकी मुख्य भूमिका में है. फिल्म का गाना ‘ओ सोना तेरे लिए’ श्रीदेवी और सजल अली पर फिल्माया गया है, इस गाने में श्रीदेवी पर फोकस न होकर सजल पर है. गाना देख कर लगता है जैसे कि गाने का कोई एक कैरेक्टर पिछली यादों को याद कर रहा है.

इसके आलावा फिल्म के हालिया रिलीज पोस्टर पर ध्यान दिया जाए तो उससे साफ पता चलता है कि अक्षय खन्ना पुलिस वाले के रोल काफी अच्छे लग रहे हैं. ये फिल्म 7 जुलाई से सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

मॉम का ट्रेलर रिलीजः छा गई श्रीदेवी, अलग दिख रहे नवाजुद्दीन

इससे पहले श्रीदेवी साल 2012 में गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं. फिल्म में श्रीदेवी एक ऐसी मां का किरदार निभाती हैं जो कि अंग्रेजी नहीं जानती. दर्शकों ने श्रीदेवी को उनके इस किरदार के लिए बहुत सराहा था. ये भी देखना दिलचलस्प होगा क्या दर्शकों को श्रीदेवी की पिछली फिल्म की तरह उनकी आने वाली फिल्म ‘मॉम’ भी उतनी ही पसंद आती है या नहीं.

Trending news