सोनम कपूर की इस 2 लाख की साड़ी के हो रहे खूब चर्चे, रॉयल लुक ने मचा रखा है बवाल!
Advertisement
trendingNow12053223

सोनम कपूर की इस 2 लाख की साड़ी के हो रहे खूब चर्चे, रॉयल लुक ने मचा रखा है बवाल!

Sonam Kapoor की साड़ी वाली फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. हर कोई एक्ट्रेस के लुक को देखकर दीवाना हो रहा है. वहीं अब इस लुक के वायरल होने के बाद सोनम साड़ी की कीमत की वजह से सुर्खियों में है.

 

सोनम कपूर साड़ी की कीमत

Sonam Kapoor Expensive Saree: बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जब भी वेस्टर्न या फिर इंडियन ड्रेस पहनती हैं तो उनका लुक चर्चा में आ जाता है. हाल ही में सोनम ने सोशल मीडिया पर मल्टीकलर साड़ी पहनकर कई फोटोज शेयर की. इस साड़ी में एक्ट्रेस का रॉयल लुक मिनटों में वायरल हो गया. वहीं इस लुक के साथ इस साड़ी की कीमत की हर तरफ चर्चा हो रही है. जो हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है. 

साड़ी में लगीं रॉयल
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में आनंज आहूजा के साथ कुछ फोटोज शेयर की थी. इन फोटोज में सोनम का साड़ी पहनने का स्टाइल और उनके लुक को फैंस ने खूब पसंद किया. वहीं तस्वीरों में सोनम पति आनंद आहूजा पर प्यार लुटाती हुई नजर आईं.

 

 

इस डिजाइनर की पहनी ड्रेस
सोनम कपूर की इस साड़ी के वायरल होते ही इसकी कीमत भी चर्चा में आ गई. सोनम कपूर फोटोज में जो साड़ी पहने नजर आईं वो फेमस फैशन डिजाइनर रितु कुमार की है. 

करीबन 2 लाख है कीमत
फैशन डिजाइनर रितु कुमार (Ritu Kumar) की आधिकारिक वेब साइट पर इस इमरान कोट साड़ी की कीमत 1 लाख 90 हजार है. देखिए रितु कुमार की साइट का ये स्क्रीन शॉट...

fallback

इस कैप्शन के साथ शेयर की थी फोटो
सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर आनंद पर प्यार लुटाते हुए फोटो शेयर की थी. इस फोटो के कैप्शन में लिखा था- 'बेहतरीन डेट....मैंने सबसे परफेक्ट जेंटलमैन से शादी की है.' सोनम ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो फैंस उनकी इस फोटो पप खूब कमेंट और लाइक करने लगे. खबर लिखे जाने तक इस फोटो को 1 लाख 38 हजार यूजर्स लाइक कर चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार 'ब्लाइंड' फिल्म में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था.

 

Trending news