Blind: रिलीज से पहले सोनम की फिल्म के लिए खड़ी हुई समस्या, लोग ऋतिक की इस फिल्म से कर रहे तुलना
Advertisement
trendingNow11768706

Blind: रिलीज से पहले सोनम की फिल्म के लिए खड़ी हुई समस्या, लोग ऋतिक की इस फिल्म से कर रहे तुलना

Sonam Kapoor: ओरीजनल कहानी ढूंढना बॉलीवुड मेकर्स के लिए टेढ़ खीर हो चुका है. इसकी वजह यह है कि वे साउथ और विदेशी भाषाओं की रीमेक फिल्मों से बाहर निकलना नहीं चाह रहे हैं. यही वजह है कि जब भी कोई नई फिल्म आती है, उसके जैसी पुरानी कहानी लोग पहले ढूंढ निकालते हैं...

 

 

Blind: रिलीज से पहले सोनम की फिल्म के लिए खड़ी हुई समस्या, लोग ऋतिक की इस फिल्म से कर रहे तुलना

Sonam Kapoor Film: चार साल बाद कमबैक कर रहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कल ओटीटी पर अपनी फिल्म ब्लाइंड (Film Blind) के साथ नजर आएंगी. फिल्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज हो रही है. समस्या यह है कि फिल्म का इस तरह से प्रचार नहीं हो सका है कि लोगों में इसे लेकर बहुत उत्सुकता जागे. हिंदी फिल्में पहले ही दर्शकों की बेरुखी को झेल रही हैं. खास तौर पर रीमेक फिल्में को दर्शकों ने हाल के महीनों में जबर्दस्त ढंग से नकारा है. ब्लाइंड भी इसी नाम से बन चुकी साउथ कोरियन फिल्म (South Korean Film Blind) का रीमेक है. इस प्रकार सोनम के लिए यह एक बड़ी चुनौती होगी. परंतु एक और समस्या ब्लाइंड के साथ खड़ी हो गई है.

रेप का बदला
जिन लोगों ने फिल्म का ट्रेलर (Blind Trailer) देखा है, वह अब ब्लाइंड में सोनम कपूर के रोल की तुलना ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म काबिल से कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि काबिल में ऋतिक रोशन भी एक नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका में थे, जो अपनी पत्नी के साथ होने वाले रेप (Rape) का बदला लेता है. हालांकि ब्लाइंड की कहानी ठीक विपरीत है. इसमें सोनम कपूर एक पुलिस अधिकारी बनी हैं, जो एक किडनैपर और सीरियल किलर को खोज रही है. लेकिन रोचक बात यह है कि मेकर्स ने सोनम को स्कॉटलैंड की पुलिस अफसर दिखाया है. ऐसे में भारतीय दर्शक सोनम की कहानी से कितना कनेक्ट करेंगे, यह देखना होगा.

हत्यारे की तलाश
उल्लेखनीय है कि हाल में जियो सिनेमा ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म सार्जेंट (Film Sargent) रिलीज की थी. रणदीप हिंदी के सितारे हैं, लेकिन सार्जेंट में वह अंग्रेजों की पुलिस के अधिकारी दिखाए गए थे. जो एक हत्यारे की तलाश में लगा है. उस फिल्म से भारतीय दर्शक बिल्कुल कनेक्ट नहीं कर सके थे और वह फिल्म ओटीटी पर भी फ्लॉप साबित हुई. ब्लाइंड में दर्शकों का आकर्षण सोनम की वापसी हो सकती है. मगर देखना होगा कि फिल्म का कंटेंट कैसा है. उसे रिव्यू (Blind Review) कैसे मिलेंगे. फिल्म में सोनम के साथ पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं.

 

Trending news