Sonam Kapoor: सोनम कपूर को लगा जोर का झटका, कभी सोचा नहीं था कि मेरे साथ ऐसा भी होगा
Advertisement
trendingNow11758412

Sonam Kapoor: सोनम कपूर को लगा जोर का झटका, कभी सोचा नहीं था कि मेरे साथ ऐसा भी होगा

Sonam Kapoor Film: सोनम कपूर को बड़े पर्दे पर आए लंबा समय हो चुका है. आखिरी बार वह 2019 में द जोया फैक्टर में बिग स्क्रीन पर आई थीं. इस बीच कोरोना (Covid-19) के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ब्लाइंड (Film Blind) की शूटिंग की. वह फिल्म का थियेटरों में इंतजार कर रही थीं, परंतु निर्माताओं ने बीच में अचानक गेम बदल दिया...

 

Sonam Kapoor: सोनम कपूर को लगा जोर का झटका, कभी सोचा नहीं था कि मेरे साथ ऐसा भी होगा

Film Blind On OTT: ओटीटी के हमले के आगे अब बॉलीवुड सितारे बेबस नजर आ रहे हैं. फिल्मों का बॉक्स ऑफिस लगातार नीचे आ रहा है और नतीजा यह कि निर्माता अपनी फिल्मों को लेकर जोखिम उठाने को तैयार नहीं हैं. साथ ही वह सितारों के नखरों से भी किनारा कर रहे हैं. इसका खामियाजा खास तौर पर ए-लिस्टर स्टार्स को भुगतना पड़ रहा है. ऐसे सितारों में अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का नाम भी जुड़ गया है. बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम ने कभी सोचा नहीं था कि वह सिनेमाघर में रिलीज होने वाली जिस फिल्म में काम कर रही हैं, वह डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज (Direct OTT Release) की जाएगी.

कह रहे थे प्रोड्यूसर
2011 की कोरियाई फिल्म ब्लाइंड (Korean Film Blind 2011) के हिंदी रीमेक (Hindi Remake) में सोनम ने एक नेत्रहीन पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है और यह फिल्म अब सात जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर स्ट्रीम होगी. मीडिया में सोनम के नजदीकियों के हवाले से यह खबर आ रही है कि उनसे इस बारे में बात भी नहीं की गई. निर्माताओं ने खुद ही यह फैसला ले लिया. करीबियों की मानें तो यह सोनम कपूर को अब लग रहा है कि उनकी मेहनत को बड़े पर्दे पर जगह नहीं मिल पा रही है, यह दुख की बात है. नीरजा (Film Neerja) में अपनी एक्टिंग से तारीफें पाने वाली सोनम को लग रहा था कि ब्लाइंड में भी उनकी एक्टिंग निखर कर आई है. मगर दर्शक इसका बड़े पर्दे पर मजा नहीं ले सकेंगे. सोनम आखिरी बार द जोया फैक्टर में बड़े पर्दे पर नजर आई थीं.

275 करोड़ की फिल्म
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार ओटीटी पर ब्लाइंड के डायरेक्ट रिलीज होने की घोषणा सोनम के लिए चौंकाने वाली थी. निर्माता शुरू से उन्हें बता रहे थे कि फिल्म थियेटर में रिलीज करेंगे. लेकिन बॉक्स ऑफिस के बदले हुए हालात में थियेटर मालिक ब्लाइंड के निर्माताओं की शर्तों को मानने के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में निर्माताओं के पास फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था. इससे पहले हाल में वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म बवाल (Bawaal) के डायरेक्ट ओटीटी रिलीज की खबर ने सबको चौंकाया था. जबकि यह एक महंगी फिल्म बताई जा रही है. इसका अनुमानित बजट 275 करोड़ रुपये बताया गया है.

 

Trending news