Bollywood Star: बॉलीवुड स्टार की बेटी की पहली कमाई उड़ा देगी होश; मिला एक करोड़ का चैक, जानिए क्या किया
Advertisement
trendingNow11782579

Bollywood Star: बॉलीवुड स्टार की बेटी की पहली कमाई उड़ा देगी होश; मिला एक करोड़ का चैक, जानिए क्या किया

Namrata Shirodkar: फिल्मी सितारों के बच्चों का क्रेज आम तौर पर देखा जाता है. बॉलीवुड में तमाम नेपो-किड्स मैदान में हैं. साउथ भी यह चलन है. बीते जमाने की बॉलीवुड स्टार नम्रता शिरोडकर और साउथ के स्टार महेश बाबू की बेटी को हाल में एक ज्वैलरी ब्रांड ने अपने चेहरे के रूप में साइन किया है...

 

Bollywood Star: बॉलीवुड स्टार की बेटी की पहली कमाई उड़ा देगी होश; मिला एक करोड़ का चैक, जानिए क्या किया

Namrata Shirodkar Daughter: कच्चे धागे, वास्तव और पुकार जैसी फिल्मों के लिए याद की जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और साउथ के स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की बेटी सितारा घट्टमनेनी (Sitara Ghattamaneni) की पहली कमाई आपको हैरान कर देगी. सितारा अभी सिर्फ 11 साल की हैं और हाल ही में एक ज्वैलरी ब्रांड के विज्ञापन वह नजर आई हैं. इस विज्ञापन से सितारा ने मॉडलिंग-एक्टिंग करियर भी शुरू किया है. सितारा और उनकी मां नम्रता ने शनिवार को हैदराबाद के एक होटल में सितारा के नाम पर एक कलेक्शन भी लॉन्च किया. यूं तो बॉलीवुड और अन्य फिल्म इंडस्ट्रीज के और भी सितारों के बच्चे मॉडलिंग-एक्टिंग करते हैं, लेकिन सितारा की फीस ने हर किसी को चौंकाया है.

टाइम्स स्क्वायर पर
सितारा को इस ज्वैलरी ब्रांड की मॉडल बनने के लिए एक करोड़ रुपये मिले हैं. किसी के भी जीवन में पहली कमाई बहुत अहम होती है. अरबपति माता-पिता की संतान सितारा के लिए भी यह कमाई खास थी. ज्वैलरी लॉन्च के मौके पर सितारा ने बताया कि उन्होंने अपनी इस पहली कमाई, एक करोड़ रुपये को चैरिटी के काम में दान दिया है. इसके बाद सोशल मीडिया में सितारा की उदारता के चर्चे हो रहे हैं. सितारा का पहला विज्ञापन न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर भी चलाया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sitara (@sitaraghattamaneni)

13 लाख फॉलोअर
महेश बाबू और नम्रता दोनों ने सितारा के फैसले को सही बताते हुए कहा कि उन्हें बेटी पर गर्व है. मात्र 11 साल की उम्र में सितारा के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इससे पहले अपने पिता के साथ एक डांस वीडियो में दिखाई दी थीं और हॉलीवुड फिल्म फ्रोजन 2 के तेलुगु संस्करण में बेबी एल्सा को सितारा ने अपनी आवाज दी थी. सितारा की तस्वीरें और वीडियो देखने वालों का यही कहना है कि निश्चित ही वह आने वाले वर्षों में साउथ की फिल्मों की बड़ी स्टार बनेंगी.

Trending news