KK Death: केके के निधन पर मशहूर सिंगर का खुलासा, शो नहीं करना चाहते थे केके! हो रहे थे बेचैन लेकिन फिर भी...
Advertisement
trendingNow11207364

KK Death: केके के निधन पर मशहूर सिंगर का खुलासा, शो नहीं करना चाहते थे केके! हो रहे थे बेचैन लेकिन फिर भी...

Singer KK Death: मशहूर सिंगर केके के निधन पर शुभलक्ष्मी डे ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. सिंगर ने बताया कि उस दिन वहां वह मौजूद थीं और इतनी ज्यादा भीड़ देखने के बाद केके अपनी कार से बाहर आना ही नहीं चाहते थे.

KK Death: केके के निधन पर मशहूर सिंगर का खुलासा, शो नहीं करना चाहते थे केके! हो रहे थे बेचैन लेकिन फिर भी...

Singer KK Dies At Concert: सिंगर केके के निधन के बाद बी टाउन में इन दिनों शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि हार्ट फेल होने के कारण केके ने अचानक दम तोड़ दिया है. केके की मौत से जुड़ी तमाम खबरें अब सामने आ रही हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि केके को इस दुनिया से अलविदा कहने से बचाया जा सकता है. दरअसल, जिस परफॉर्मेंस में केके को बेचैनी हुई थी और उसके बाद उनका निधन हो गया, उसके बारे में एक सिंगर ने बताया है जो उसी समय केके वाले कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे.

कंसर्ट में मैजूद शुभलक्ष्मी डे ने किया खुलासा

सिंगर शुभलक्ष्मी डे ने इंडिया टुडे से बातचीत की है. इस बातचीत में शुभलक्ष्मी डे ने केके की हालत के बारे में बताया है. दरअसल, शुभलक्ष्मी डे भी उस कॉन्सर्ट में मौजूद थीं. उन्होंने बताया कि उस दिन वहां वह मौजूद थीं और इतनी ज्यादा भीड़ देखने के बाद केके अपनी कार से बाहर आना ही नहीं चाहते थे.

ऑडिटोरियम के बाहर थी बहुत भीड़

शुभलक्ष्मी डे ने आगे बताया कि केके ने फिर भी लगभग एक घंटे तक परफॉर्म किया लेकिन उसके बाद उनकी जान बचाई नहीं जा सकी. शुभलक्ष्मी ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया, 'वहां ऑडिटोरियम के बाहर बहुत भीड़ थी. केके शाम साढ़े 5 बजे आए. पहली नजर में उन्होंने कहा- स्टेज की लाइट डिम करो. अगर वे बता देते तो हम शो रोक देते.'

शो के बाद केके नहीं बचे

सिंगर ने 53 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. जानकारी के मुताबिक केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के लिए गए थे. लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे गिर गए. उन्हें तत्काल नजदीक के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

केके की लाइफ और करियर

केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है. केके का जन्म 23 अगस्त 1970 को हुआ था. केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है. केके ने दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से 12वीं तक की पढ़ाई पूरी की. इसके बाद ग्रेजुएशन किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था. फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले केके ने करीब 35 हजार जिंगल्स गाए थे. केके ने म्यूजिक एलबम 'पल' से बतौर गायक अपने करियर की शुरुआत की थी. 

Pregnancy Transformation: पहचान में भी नहीं आ रही हैं सोनम कपूर, प्रेग्नेंसी में हो गई है ऐसी हालत

fallback

Topless Photos: 40 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने नहीं रचाई शादी, करण कुंद्रा से ब्रेक अप के बाद कराया टॉपलेस फोटोशूट

fallback

Trending news