Sidhu Moose Wala Shot Dead: मीका सिंह ने सिंगर मूसेवाला की हत्या को बताया शर्मनाक, पूछा- आखिर क्यों हटाई गई सुरक्षा?
Advertisement
trendingNow11201217

Sidhu Moose Wala Shot Dead: मीका सिंह ने सिंगर मूसेवाला की हत्या को बताया शर्मनाक, पूछा- आखिर क्यों हटाई गई सुरक्षा?

Sidhu Moose Wala Shot Dead: फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना से सिंगर मीका सिंह बहुत दुखी हैं और उन्होंने हाल ही में सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा घटाने पर सवाल उठाए हैं.

मीका सिंह और सिद्धू मूसेवाला

Sidhu Moose Wala Shot dead: फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हाल ही में उनकी सुरक्षा घटाई गई थी. सिद्दू मूसेवाला के निधन से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है. उनकी हत्या से सिंगर मीका सिंह बहुत दुखी हैं. उन्होंने इस घटना को शर्मनाक बताया है.

  1.  
  2.  

मीका सिंह ने हत्या को बताया शर्मनाक

मीका सिंह (Mika Singh) ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की सुरक्षा घटाए जाने पर भी सवाल उठाए हैं. जी न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा, 'बहुत दुखद और शर्मनाक हादसा हुआ है. जो हुआ वो तो बहुत गलत हुआ है, लेकिन मैं सोच रहा हूं कि 2022 चल रहा है. हम बहुत पहले ऐसी बातें सुनते थे कि हत्या हो गई है, लेकिन आज इस पढ़े-लिखे युग में और इतने समझदार लोगों के बीच में ऐसी चीजे हो रही हैं, तो बहुत ही गलत और घटिया चीजें हो रही हैं. मैं पंजाब सरकार और पुलिस से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि ऐसे लोगों को पकड़कर आप क्यों बंद नहीं कर दें जो लोगों को धमकियां देते हैं'. 

सिंगर्स को मिलती रहती हैं धमकियां

उन्होंने आगे कहा, 'बहुत सारे सिंगर्स दुखी हैं कि बार-बार कोई ना कोई गैंगस्टर उन्हें मैसेज करके पैंसों की मांग करता है. बहुत सारे सिंगर्स चुपचाप पैसे भी दे रहे हैं. क्योंकि उन्हें अपनी जान प्यारी है. ये चीज रुकनी चाहिए. मैं ऐसे सिंगर्स से रिक्वेस्ट करूंगा कि आप अपनी आवाज उठाओ. ये सिद्दू मूसेवाला की डेथ नहीं हुई है, ये हम सबकी डेथ है. सबके मुंह पर ये तमाचा है. तीन-चार दिन पहले ही उनकी सिक्योरिटी हटी है और हो सकता हो कि सिद्धू जी ने किसी काम के लिए मना कर दिया हो. इसकी वजह से उन्हें ये परिणाम भुगतना पड़ा हो. जो हुआ बहुत दुखद और घटिया हुआ. मीका ने ये भी बताया कि एक हफ्ते पहले सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के साथ उनकी बात हुई थी.

राहुल गांधी ने जताया शोक 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'होनहार कांग्रेस नेता और प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से स्तब्ध और दुखी हूं. दुनियाभर में उनके चाहने वालों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं'.

कपिल शर्मा समेत इन सितारों ने जयाता शोक

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर शोक जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सतनाम श्री वाहेगुरु. बहुत हैरान करने वाली और बहुत दुखद. एक महान कलाकार और एक कमाल के इंसान. भगवान उनके परिवार को हिम्मत दें'. इसके अलावा म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी और शहनाज गिल ने भी शोक जताया है.

 

यह भी पढ़ेंः  Rashmika Mandanna Troll: करण जौहर की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची श्रीवल्ली, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news