Sidhu Moosewala Parents: सिद्धू मूसेवाला की मां हैं प्रेग्नेंट, मार्च में फैमिली में आने वाला है नन्हा मेहमान; रिपोर्ट का दावा
Advertisement

Sidhu Moosewala Parents: सिद्धू मूसेवाला की मां हैं प्रेग्नेंट, मार्च में फैमिली में आने वाला है नन्हा मेहमान; रिपोर्ट का दावा

Sidhu Moosewala Mother Pregnant: सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था. अब दो साल बाद सिंगर के परिवार को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सिंगर की मां प्रेग्नेंट हैं. परिवार में नन्हा मेहमान आने वाला है.

सिद्धू मूसेवाला

सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था. अब दो साल बाद सिंगर के परिवार को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सिंगर की मां प्रेग्नेंट हैं. परिवार में नन्हा मेहमान आने वाला है. मालूम हो, मई 2022 में सिद्धू मूसेवाला की थार कार पर शूटरों ने 30 राउंड से भी ज्यादा फायरिंग की. इस हादसे में 19 से भी ज्यादा गोलियां उन्हें लगी थी.

'ट्रिब्यून इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं. मार्च में उनकी डिलीवरी भी होने वाली हैं. रिपोर्ट में सिंगर के अंकल चमकौर सिंह ने ये जानकारी दी गई है. ये भी बताया गया है कि IVF के जरिए चरण कौर मां बनने जा रही हैं. मालूम हो, सिद्धू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थीं. अभी तक सिंगर के पैरेंट्स ने इस मामले में बयान जारी नहीं किया है.

कौन हैं सिद्धू मूसेवाला की मां
Sidhu Moosewala Mother Pregnant: सिद्धू मूसेवाला की मां चरणजीत कौर भी राजनीति से ताल्लुक रखती हैं. वह मूसा गांव (मानसा जिला) की सरपंच भी रह चुकी हैं. वह कांग्रेस पार्टी की समर्थक रही हैं. खुद सिद्धू मानसा से कांग्रेस सीट से चुनाव लड़ चुके थे लेकिन उन्हें आप उम्मीदवार ने हरा दिया था.

सिद्धू मूसेवाला के पिता
वहीं दूसरी ओर, मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के चुनाव लड़ने पर भी लगातार खबरें आ रही हैं. चर्चा है कि वह बंठिडा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने इस मामले में पुष्टि नहीं की है.

28 साल की उम्र में खो दिया जवान बेटा
सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई 2022 को की गई, तब वह महज 28 साल के थे. सिंगर का क्रेज फैंस के बीच जबरदस्त था. तमाम सेलिब्रेटिज ने भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर दुख जाहिर किया था

Trending news