Shehnaaz Gill का Sidharth Shukla के साथ था खास रिश्ता, आखिरी समय में भी थीं पास!
Advertisement

Shehnaaz Gill का Sidharth Shukla के साथ था खास रिश्ता, आखिरी समय में भी थीं पास!

Shehnaaz Gill-Sidharth Shukla: रिपोर्ट्स के मुताबिक जब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपनी आखिरी सांसे ली थीं, तब वह शहनाज (Shehnaaz Gill) की ही बाहों में थे. सलमान खान की एक्ट्रेस की लाइफ में एक ऐसा दौर आया था जब उन्होंने अपनी जान लेने की कोशिश भी की थी...

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

Shehnaaz Kaur Gill-Sidharth Shukla Relationship: बिग बॉस सीजन 13 से लेकर आजतक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill) के प्यार भरे रिश्ते की चर्चाएं सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री में होती हैं. सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth-Shehnaaz) का रिश्ता इतना गहरा था कि आखिरी वक्त में भी एक्ट्रेस उनके साथ थीं. ऐसा भी कहा जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) ने शहनाज की बाहों में ही अपनी आखिरी सांसें ली थीं. 

Shehnaaz की बाहों में Sidharth ने तोड़ा था दम! 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Bigg Boss 13) की एक जोड़ी के रूप में तस्वीर आज भी उनके फैंस के दिलों में बसी है. हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि 2 सितंबर 2021 को जब सिद्धार्थ (Sidharth Death Reason) ने अपनी आखिरी सांसें ली थीं, तब कोई और नहीं बल्कि शहनाज ही उनके साथ थीं. लाइव हिंदुस्तान वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, करीब 3 बजे तड़के सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Heart Attack) को बैचेनी महसूस होनी शुरू हुई थी, तब उन्होंने शहनाज से कहा था कि उन्हें सीने में दर्द भी हो रहा है. शहनाज (Shehnaaz and Sidharth Relationship) ने तभी सिद्धार्थ की मां को फोन किया. सिद्धार्थ की मां उसी बिल्डिंग में दूसरे फ्लैट में थीं. वह सिद्धार्थ के पास आईं और हालचाल लेकर और पानी देकर चली गईं. 

रिपोर्ट की मानें तो, सिद्धार्थ अपनी मां के जाने के बाद, शहनाज (Shehnaaz and Sidharth Photos) के हाथों में सिर रखकर सो गए. फिर करीब 5 बजे के आसपास शहनाज को अहसास हुआ कि सिद्धार्थ का शरीर ठंडा पड़ा रहा है और वह उठाने पर भी नहीं उठ रहे हैं तब उन्होंने सिद्धार्थ की मां और बहन को बुलाया... इसी समय पूरे परिवार को पता लगा कि सिद्धार्थ ने दम तोड़ दिया है. 

शहनाज ने की थी सुसाइड की कोशिश!

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का रिश्ता बिग बॉस में भी हमेशा तलवार की धार पर ही टिका दिखाई देता था. एक समय पर शहनाज और हिमांशी खुराना का विवाद खूब सुर्खियों में रहा था. दरअसल, शहनाज ने हिमांशी के एक गाने को घटिया बताते हुए एक बयान दे दिया था. जिसके बाद हिमांशी ने भी शहनाज (Shehnaaz Gill Controversy) पर जमकर पलटवार किए थे. यह विवाद इतना बढ़ गया था कि शहनाज के पिता को बीच में आना पड़ा और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि शहनाज ने परेशान होकर सुसाइड की कोशिश की है. 

शहनाज के पिता के इंटरव्यू के बाद हिमांशी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था कि 'अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड की कोशिश की है तो सॉरी, लेकिन आप अपनी बेटी को समझाएं, पहले खुद ही कॉन्ट्रोवर्सी की और फिर खुद डिस्टर्ब हो गई....' 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news