Siddhaanth Vir Surryavanshi की बेटी दीजा ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट
Advertisement

Siddhaanth Vir Surryavanshi की बेटी दीजा ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट

Diza Emotional Post: दीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन के पुराने दिनों से लेकर हाल की सैर तक, पिता की सभी यादों को ताजा किया. दीजा का ये पोस्ट हर किसी की आखें नम कर रहा है. 

 

Siddhaanth Vir Surryavanshi की बेटी दीजा ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट

Siddhaanth Vir Surryavanshi Daughter Emotional Post: टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बेटी दीजा ने अपने पिता को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा है, जिनका पिछले सप्ताह 46 वर्ष की आयु में एक जिम में गिरने के बाद निधन हो गया. दीजा ने अपने पिता सिद्धांत का अंतिम संस्कार किया, सिद्धांत की दूसरी पत्नी एलेसिया राउत के साथ मिलकर. दीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन के पुराने दिनों से लेकर हाल की सैर तक, पिता की सभी यादों को ताजा किया.

लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट 

डिजा ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक लंबे पोस्ट में लिखा, 'यह अभी भी डूबा नहीं है और मुझे अभी भी नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करना है. मेरा पूरा अस्तित्व इतना सुन्न हो गया है. आखिरी वीडियो में देख सकते हैं कि मुझे बचपन से ही लगता है कि कोई भी मेरे पिता को छू नहीं सकता है, वह केवल मेरे हैं. आप हमेशा सबसे पहले मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे और मेरी सभी समस्याओं को सुनते थे, मुझे लड़कों के मुद्दों में सलाह देते थे और आधी पुरुष आबादी को मारने की धमकी देते थे. लगातार मुझे बताते रहते थे कि मैं पापा की शान हूं. आपने मुझे महसूस कराया कि मैं जीवन में कुछ भी और सब कुछ करने में सक्षम हूं. ऐसे बहुत से वादे हैं जो मैंने आपसे भविष्य के लिए किए हैं जिन्हें मैं कभी पूरी नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं एक जानती हूं कि मैं आपको गर्व महसूस कराने के लिए कड़ी मेहनत करना कभी बंद नहीं करूंगी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by diz<33 (@diza.suryavanshi)

आप हमेशा मुस्कुराते रहेंगे 

डिजा ने आगे अपने नोट में यह कहा कि उसके पिता ने उसे महसूस कराया कि वह जीवन में कुछ भी करने के योग्य हैं. उन्होंने लिखा, "ऐसे बहुत से वादे हैं जो मैंने आपसे भविष्य के लिए किए थे जिन्हें मैं कभी पूरा नहीं कर पाऊंगी लेकिन मुझे पता है कि मैं कभी भी कड़ी मेहनत करना बंद नहीं करूंगी क्योंकि आपको मुझ पर गर्व होगा. हमारी लगभग हर बातचीत में, आपने कभी एक बार भी नहीं बताना भूला कि आपका सिर गर्व और खुशी के साथ कितना ऊंचा है, चाहे मैं छोटी हूं या बड़ी, और मैं अपनी बड़ी उपलब्धियों में जानती हूं, भले ही आप शारीरिक रूप से मौजूद नहीं हैं, फिर भी आप मुस्कुराते रहेंगे और कहेंगे 'मेरी गुंडी रानी कितनी बड़ी हो गई, पापू का दिल गर्व से भर गया, आई लव यू माय गुगली'."

आपकी याद आती है

डिजा ने आगे कहा, "मैं आप पर हंसी, लेकिन मैं चाहती हूं कि आप मुझे गलत साबित करने के लिए यहां हों. मुझे आपकी याद आती है कृपया खुश रहें और मेरा मार्गदर्शन करते रहें, मुझे पता है कि मुझे आपकी लगातार आवश्यकता होगी."

दीजा सिद्धांत की पूर्व पत्नी इरा की बेटी हैं. उन्हें 'कुसुम', 'कसौटी जिंदगी की' और 'जिद्दी दिल माने ना' जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news