Shriya Saran Photos: सरेआम पति संग लिपलॉक करने वाली इस एक्ट्रेस के अफेयर्स की लिस्ट है लंबी, क्रिकेटर संग भी जुड़ा नाम!
Advertisement
trendingNow11450984

Shriya Saran Photos: सरेआम पति संग लिपलॉक करने वाली इस एक्ट्रेस के अफेयर्स की लिस्ट है लंबी, क्रिकेटर संग भी जुड़ा नाम!

Shriya Saran New Movies: इवेंट से लेकर एयरपोर्ट तक, सरेआम पति को लिप किस करने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) के अफेयर्स की लिस्ट बेहद लंबी है. रिपोर्ट्स की मानें तो उनका नाम एक क्रिकेटर के साथ भी जुड़ चुका है. 

श्रिया सरन

Shriya Saran Video Viral: 'दृश्यम 2' की एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 'दृश्यम 2' की सक्सेस से लेकर सरेआम पति संग लिपलॉक करने को लेकर वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. श्रिया सरन (Shriya Saran Video Viral) अपने टैलेंट और ग्लैमरस लुक को देखकर कोई भी अपना दिल हार सकता है. श्रिया (Shriya Saran Movies) पर मरने वालों की कमी कभी नहीं रही है, एक्ट्रेस के लव अफेयर्स भी खूब सारे रहे हैं. आइए यहां जानते हैं कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की ऑनस्क्रीन पत्नी का नाम किन-किन लोगों के साथ जुड़ा है. 

श्रिया सरन का राणा दग्गुबाती के साथ जुड़ा 

श्रिया सरन (Shriya Saran Love Relationships) का नाम साउथ स्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के साथ लंबे समय तक जुड़ता रहा था. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों करीब 5 सालों तक रिलेशनशिप में थे. वहीं जब राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की नजदीकियां एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) से बढ़ने लगीं तब श्रिया और एक्टर का ब्रेकअप हो गया. श्रेया (Shriya Saran Boyfriend) का नाम अमेरिकन एक्टर Jesse Metcalfe के साथ भी जुड़ा था, दोनों को कई बार नाइट क्लब्स समेत अन्य जगहों पर साथ में स्पॉट किया जाता था. ऐसा कहा जाता है कि अमेरिकन एक्टर श्रिया के प्यार में दीवाने थे लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका. 

श्रिया का नाम जुड़ा क्रिकेटर के साथ

श्रिया सरन (Shriya Saran Hindi Movies) का नाम वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ भी जुड़ा था. दोनों की कई तस्वीरें इंटनेरट पर वायरल भी होती थीं. लेकिन दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते को एक्सपेट नहीं किया. श्रिया ने इन खबरों पर सफाई देते हुए कहा, वह सिंगल हैं. श्रिया (Shriya Saran New Film) का नाम साल 2013 में साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ भी जुड़ा था. वह अक्सर इवेंट्स में एक साथ देखे जाते थे लेकिन कभी भी दोनों ने अपने अफेयर को कंफर्म नहीं किया. 

साल 2018 में की शादी 

श्रिया सरन (Shriya Saran Husband Name) का कई एक्टर्स और क्रिकेटर के साथ नाम जुड़ा था. कई बार दिल टूटने के बाद श्रिया ने 2018 में टेनिस प्लेयर Andrei Koscheev संग शादी कर ली थी. श्रिया (Shriya Saran Kiss Video Viral) अपने पति के साथ अक्सर पब्लिक प्लेस में भी लवी डवी होती नजर आती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news