Shehzada Collection Day 3: छुट्टी के दिन भी Kartik Aaryan की फिल्म देखने नहीं गए लोग, तीसरे दिन 'शहजादा' ने बस कमाए इतने करोड़
Advertisement

Shehzada Collection Day 3: छुट्टी के दिन भी Kartik Aaryan की फिल्म देखने नहीं गए लोग, तीसरे दिन 'शहजादा' ने बस कमाए इतने करोड़

Shehzada Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) पिछले शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन का चार्म दर्शकों पर नहीं चल पा रहा है. रविवार की छुट्टी के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम ही कमाई की है. 

 

kartik aryan

Shehzada Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'शहजादा ' (Shehzada) 17 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. लेकिन इस बार कार्तिक भी लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल नहीं हो पाए. फिल्म के ट्रेलर से लेकर प्रमोशन तक लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया लेकिन जब बात आई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो लोगों ने थिएटर्स तक जाने की जहमत नहीं की. हालांकि, उम्मीद थी कि वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ेगा लेकिन छुट्टी वाले दिन भी कार्तिक आर्यन की फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की. 

इतना हुआ कलेक्शन

वरुण धवन के भाई और डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने शहजादा को डायरेक्ट किया है. ओपनिंग डे पर कार्तिक की फिल्म ने सिर्फ 6 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 6.65 करोड़ और रविवार के दिन सिर्फ 7.30 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. यानी छुट्टी का भी फिल्म के कलेक्शन पर कोई खास असर नहीं दिखाई दिया. वहीं, बात करें 'शहजादा' के टोटल कलेक्शन की तो अब तक फिल्म ने कुल 19.95 करोड़ ही इकट्ठा किए है. इससे पहले रिलीज हुई कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने अपने पहले वीकेंड तक 55.96 करोड़ का कारोबार किया था. ऐसे में कार्तिक की 'शहजादा' से भी मेकर्स को काफी उम्मीदे थीं. 

इन फिल्मों पर भी लगा दाव

'शहजादा' के बाद कार्तिक आर्यन जल्द ही कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) में नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी जिसे समीर विध्वंस ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में कार्तिक और कियारा ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म के अलावा कार्तिक अनुराग बासु की अगली फिल्म 'आशिकी 3' में और डायरेक्टर हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' में भी दिखाई देंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news