Shehnaaz Gill: जब शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटो शूट, तस्वीरों से नजर नहीं हटी फैन्स की
Advertisement
trendingNow11925188

Shehnaaz Gill: जब शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटो शूट, तस्वीरों से नजर नहीं हटी फैन्स की

Shehnaaz Gill Photos: पंजाबी के बाद हिंदी फिल्मों में पहचान बना चुकीं शहनाग गिल अपने अलग, बिंदास अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं. उनके फैन्स की संख्या लाखों में हैं. हालांकि उनकी इमेज मिलनसार और घरेलू एक्ट्रेस की है, लेकिन वह अपने हॉट अंदाज से समय-समय पर लोगों को चौंकाती हैं...

 

Shehnaaz Gill: जब शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटो शूट, तस्वीरों से नजर नहीं हटी फैन्स की

Shehnaaz Gill Hot: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल अब नेशनल टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है. सलमान खान (Salman Khan) के विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के तेरहवें सीजन में भाग लेने के बाद शहजान गिल घर-घर में पहचाना हुआ नाम बन गईं. आज वह रोल मॉडल के साथ तमाम लोगों के लिए फैशन मॉडल भी हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया में उनकी नई-नई तस्वीरें लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं. लेकिन एक समय शहनाज ने अपनी आज की घरेलू इमेज से अलग ऐसा फोटोशूट कराया था, जो हॉट कहा जा सकता है.

बनीं हॉट टीचर
इस साल की शुरुआत में सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं शहनाज के इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill Instagram) पर 16.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वे इन फॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरें (Shehnaaz Gill Images) और वीडियो शेयर करती हैं. कभी उन्हें रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते देखा जा सकता है तो कभी वह किसी फिल्म का प्रचार करती दिखती हैं. कई बार वह अपने फैन्स के लिए अपने बॉडीगार्ड्स से तक भिड़ जाती हैं. यही वजह है कि लोगों के मन में उनकी ऐसी इमेज है, मानो वह उनके घर की सदस्य हैं. मगर नई इमेज और बॉलीवुड में डेब्यू से पहले अगस्त 2021 में शहनाज ने ऐसा फोटोशूट कराया था, जिसमें वह किसी वेस्टर्न कंट्री की हॉट टीचर (Hot Teacher) वाले लुक में थीं.

फैन्स को झटका
स्किन शो वाले इस फोटोशूट को शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल शेयर किया था. उनकी यह तस्वीरें बॉलीवुड में सबसे चर्चित फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने क्लिक की थीं. इस सुपर हॉट फोटोशूट में शहनाज गिल को काले, ऑफ-द-शोल्डर, गहरी नेकलाइन वाले रॉक स्टार पहनावे में देखा जा सकता है. हाल में शहनाज गिल ने अपना ऐसा ही हॉट अंदाज फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming) के प्रमोशन के दौरान भी दिखाया था. इस फिल्म की रिलीज से पहले भी उनके फैन्स चौंके थे. कुछ ने उनकी आलोचना भी की थी. इस साल दो फिल्मों के बाद शहनाज अगले साल निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) की कमबैक फिल्म में नजर आएंगी.

Trending news