Guess Who: घर से भागी, बिग बॉस से कमाया नाम...'पंजाब की कैटरीना' से बनी इंडिया की फेवरेट हसीना; क्या इस क्यूट बच्ची को पहचान पाए?
Advertisement

Guess Who: घर से भागी, बिग बॉस से कमाया नाम...'पंजाब की कैटरीना' से बनी इंडिया की फेवरेट हसीना; क्या इस क्यूट बच्ची को पहचान पाए?

Shehnaaz Gill Birthday: फोटो में दिख रही क्यूट बच्ची और कोई नहीं बल्कि शहनाज गिल हैं. बिग बॉस सीजन 13 से फेम पाने वालीं शहनाज गिल आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 

शहनाज गिल चाइल्डहुड फोटो

Shehnaaz Gill Childhood Photo: बिग बॉस सीजन 13 की मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कभी कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस और सिंगर रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पूरी लाइफ बिग बॉस के उस एक सीजन ने बदलकर रख दी. शहनाज गिल को सलमान खान के साथ पहली फिल्म भी बिग बॉस के बाद ही मिली और आज एक्ट्रेस अपने टैलेंट और हिम्मत के दम पर इंडस्ट्री में अपने पैर जमा चुकी हैं. 

कभी घर से भागी थीं शहनाज गिल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Instagram) को स्कूली दिनों से मॉडलिंग करने का शौक लग गया था. स्कूल के दिनों में ही शहनाज कुछ-कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स भी करने लगी थीं. स्कूली पढ़ाई पूरी होने के बाद शहनाज ने बी.कॉम में एडमिशन लिया था लेकिन मॉडलिंग करने के लिए उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई बीच में छोड़ दी. कॉलेज की पढ़ाई छोड़ने को लेकर शहनाज के पिता काफी नाराज हुए, लेकिन शहनाज ने मॉडलिंग की जिद नहीं छोड़ी. फिर मॉडलिंग की वजह से शहनाज और उनके पिता के रिश्ते इस कदर बिगड़ गए कि शहनाज ने अपना घर ही छोड़ दिया. 

पंजाब की कैटरीना से बनीं इंडिया की फेवरेट हसीना!

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bigg Boss) ने घर छोड़ने के बाद एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया. जहां से उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में काम मिया. इसके बाद शहनाज माझे दी जट्टी, पिंड दियां कुड़ियां, बेबी रेफिक्स जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं. शहनाज फिर सत श्री अकाल, काला-शा-काला और ढाका जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. फिर शहनाज गिल को सिंगर हिमांशी खुराना से झगड़े के कारण लाइमलाइट मिली और वह बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनीं. बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहकर इंट्रोड्यूस किया और सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया...बिग बॉस में अपनी क्यूटनेस दिखाकर शहनाज इंडिया की फेवरेट बन गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज की फिल्मों में वापसी!

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Movies) ने पंजाबी फिल्म हौसला रख से एक्टिंग इंडस्ट्री में वापसी की. हौसला रख के बाद सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से शहनाज को बॉलीवुड में डेब्यू का मौका मिला. इसके बाद एक्ट्रेस थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आईं और अब रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज, वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' की शूटिंग कर रही हैं.

Trending news