Shatrughan Sinha Angry on Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन से इतने नाराज हो गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, लौटा थी दी थी शादी की मिठाई!
Advertisement

Shatrughan Sinha Angry on Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन से इतने नाराज हो गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, लौटा थी दी थी शादी की मिठाई!

Amitabh Bachchan और शत्रुघ्न सिन्हा ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन प्रखर स्वभाव के शत्रुघ्न ने एक बार अमिताभ बच्चन से इतना नाराज हो गए थे कि मिठाई  तक वापस कर दी थी.

 

शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन

Shatrughan Sinha Amitabh Bachchan: शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. ये दोनों जब भी किसी फिल्म में एक साथ आए तो फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन कई बार दोनों के बीच निजी तौर पर मनमुटाव भी देखा गया. यहां तक कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कई बार खुलेआम ऐसे-ऐसे बयान दिए जो खूब चर्चा में रहे. ऐस इसलिए भी हुआ क्योंकि शत्रुघ्न प्रखर स्वभाव हैं जबकि अमिताभ जल्दी किसी भी बयान को देने से बचते हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक बार शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिषेक बच्चन की शादी की मिठाई तक अमिताभ के घर वापस भिजवा दी थी. जानिए ये किस्सा क्या है.

 

 

इस बात से नाराज हो गए थे शत्रुघ्न
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन की शादी धूमधाम से की थी. इस शादी में बहुत ही कम लोग शरीक हुए थे. सिर्फ उन्हीं लोगों को शादी का इनविटेशन दिया गया था जो बच्चन परिवार के करीबी थे. ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त तेजी बच्चन की तबीयत भी ठीक नहीं थी.

 

 

वापस कर दी थी मिठाई
इस शादी में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को अमिताभ बच्चन ने इनवाइट नहीं किया था. शत्रुघ्न इसी बात से नाराज थे. ऐसे में जब अमिताभ ने अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की मिठाई उनके घर भेजी तो उन्होंने उसे वापस भेज दिया था. 

कही थी ये बात
इस वाकये के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में इस पर रिएक्ट किया था. शत्रुघ्न ने कहा था- 'जब बुलाया ही नहीं फिर किस बात की मिठाई. अमिताभ ने कहा था कि शादी में उन्हें बुलाया गया जो करीबी थी. ऐसे में मिठाई भेजकर शर्मिंदा क्यों करना? अगर मिठाई भेजी थी तो कम से कम परिवार का कोई सदस्य भेजने से पहले फोन ही कर देता.'

 

 

इन फिल्मों में किया एक साथ काम
अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में 'काला पत्थर', 'नसीब', 'दोस्ताना', शान', परवाना' और 'यार मेरी जिंदगी' शामिल है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news