Bollywood Stories: जब इस एक्ट्रेस ने Shatrughan Sinha को दी तगड़ी धमकी! बोलीं- मैं तुम्हें जान से मार...
Advertisement
trendingNow11655449

Bollywood Stories: जब इस एक्ट्रेस ने Shatrughan Sinha को दी तगड़ी धमकी! बोलीं- मैं तुम्हें जान से मार...

Shatrughan Sinha Affairs: बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का नाम एक्ट्रेस रीना रॉय से खूब जुड़ा है. रिपोर्ट्स की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय ने ही धमकाया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर यह मामला था क्या. 

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय

Shatrughan Sinha Reena Roy: बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों करोड़ों फैंस बनाए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता था,एक्टर ने रोमांस से लेकर एक्शन से ऑडियंस के दिलों में जगह बनाई है. शत्रुघ्न सिन्हा अब ग्लैमर वर्ल्ड से दूर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं लेकिन आज भी एक्टर की फिल्मों से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ के किस्से याद किए जाते हैं. आज हम भी शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Movies) से जुड़े उस किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं जहां उन्हें एक एक्ट्रेस ने धमका दिया  था. 

रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को दी थी धमकी! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Love Life) का नाम एक समय पर खूबसूरत एक्ट्रेस रीना रॉय से जुड़ता था. बॉलीवुड में एक लंबे समय तक रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के चर्चे रहे हैं. उस दौर में ऐसा भी कहा जाता था कि रीना रॉय (Reena Roy) और शत्रुघ्न सिन्हा शादी भी कर सकते हैं लेकिन ऐसा हो नहीं सका. खबरों की मानें तो, शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Wife) ने एक इंटरव्यू में खुद इस बारे  में बात भी की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था, जब उन्होंने रीना रॉय को अपनी शादी पूनम सिन्हा से होने की बात बताई तो रीना ने उन्हें धमका दिया था.  

आखिर क्यों रीना रॉय ने कहा- मैं तुम्हें जान से मार डालती...?

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Marriage) ने ऐसा बताया था कि रीना रॉय ने उनसे कहा, अगर पूनम से शादी कर रहे हो तो कोई बात नहीं, लेकिन किसी और से करते तो तुम्हें मार डालती...' कहा जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा से अलग होने के बाद रीना रॉय (Reena Roy Husband) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसीन खान से शादी कर ली और पाकिस्तान चली गईं. लेकिन एक्ट्रेस प्यार की किस्मत प्यार के मामले में कच्ची रही, उनकी शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं सकी. एक बेटी के जन्म के बाद रीना रॉय ने क्रिकेटर से तलाक ले लिया और वह भारत लौट आईं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news