Sharmin Segal: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चुपचाप कर ली सगाई, साल के अंत तक इटली में होगी शादी
trendingNow11786692

Sharmin Segal: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चुपचाप कर ली सगाई, साल के अंत तक इटली में होगी शादी

Sharmin Segal Marriage: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भांजी शरमीन सहगल ने चुनिंदा फिल्मों में काम किया है. वह अपने मामा की डेब्यू वेब सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) में भी नजर आएंगी. लेकिन फिल्मों में गला काट स्पर्द्धा के बीच शरमीन ने 28 साल की उम्र में शादी करने का फैसला किया है...

 

Sharmin Segal: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चुपचाप कर ली सगाई, साल के अंत तक इटली में होगी शादी

Sharmin Segal Films: मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शरमीन सहगल ने बिना शोर-शराबे के सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने जा रही हैं. शरमीन ने 2019 में बॉलीवुड में फिल्म मलाल (Film Malal) से डेब्यू किया था. एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी की भी यह पहली फिल्म थी. इसके बाद शरमीन पिछले साल प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) के साथ फिल्म अतिथि भूतो भव में आई थीं. फिल्म ओटीटी जी5 पर रिलीज हुई थी. शरमीन मैरी कॉम और बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक थीं. इसके अलावा हाल में उनकी एंट्री भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में हुई. सीरीज साल के अंत तक रिलीज होगी.

अहमदाबाद में सगाई

शरमीन का करियर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ा और बीच खबर है कि उन्होंने परिवार की सहमति से अरेंज मैरेज का फैसला किया है. 28 साल की शरमीन संजय लीला भंसाली की बहन डायरेक्टर-एडिटर बेला सहगल (Bela Segal) और प्रोड्यूसर दीपक सहगल की बेटी हैं. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक शरमीन की साल के शुरुआत में एक हीरा व्यापारी से सगाई हुई. सगाई समारोह अहमदाबाद (Ahmadabad) में हुआ और अब खबर है कि दोनों 2023 के अंत तक इटली (Italy) में अरेंज मैरिज (Arrange Marriage) करेंगे. यह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. शादी एक भव्य समारोह होगी, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharmin Segal (@sharminsegal)

जीनियस हैं मामा
शरमीन ने ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट न्यूयॉर्क से सिनेमा की पढ़ाई की. उनके नाना और दादा, दोनों के परिवार फिल्मों से जुड़े रहे हैं. वह शुरू से फिल्मों में आना चाहती थीं परंतु बचपन से किशोरावस्था तक ओवरवेट (Over Weight) थीं. इस वजह से स्कूल में उनका काफी मजाक भी उड़ता था. मगर एक समय के बाद उन्होंने खुद को हीरोइन के रूप में तैयार किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं 18 साल का थी, तो मैंने देवदास (Film Devdas) दोबारा देखी. तब मुझे समझ आया कि मेरे मामा एक जीनियस हैं. इसके बाद उन्होंने उनके साथ काम करने का फैसला किया. वह बाजीराव मस्तानी में भंसाली की सहायक बनीं. हालांकि उनका कहना है कि रिश्ते में भले ही वह मामा हैं, परंतु मेरे लिए हमेशा संजय सर ही हैं.

 

Trending news