Boring Bollywood: करियर को लात मारकर एक्सपोज करके अपनी दुकान चला रहीं ये हसीना! इंस्टाग्राम अकाउंट तो भरा ऐसा; क्लिक करने से भी लगता है डर!
Advertisement
trendingNow11680775

Boring Bollywood: करियर को लात मारकर एक्सपोज करके अपनी दुकान चला रहीं ये हसीना! इंस्टाग्राम अकाउंट तो भरा ऐसा; क्लिक करने से भी लगता है डर!

Neha Bhasin की चाल-ढाल बीते कई दिनों से बदली-बदली सी नजर आ रही हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर ऐसा लगता है कि इन दिनों अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर लोगों को दीवाना बनाना चाहती हैं. 

नेहा भसीन

Neha Bhasin: 'नई जाना', 'कुछ खास है' और 'धुनकी' जैसे कई हिट गाने गाकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) को देखकर ऐसा लगता है कि अब वो सिर्फ एक चीज पर फोकस कर रही हैं. वो एक चीज है बोल्डनेस है. नेहा भसीन की चाल-ढाल बीते कई दिनों से बदली-बदली सी नजर आ रही हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर ऐसा लगता है कि इन दिनों अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर लोगों को दीवाना बनाना चाहती हैं. यहां तक कि अब नेहा भसीन कई बार अपनी सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर कर देती हैं कि जिसे क्लिक करने से पहले आपको अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखना पड़ जाता है.

सिर्फ कर रहीं एक्सपोज
नेहा भसीन (Neha Bhasin) कभी जिम के बाहर तो कभी अवॉर्ड फंक्शन में ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर स्पॉट हो जाती हैं कि एक नजर में ऐसा लगता है कि कपड़े जैसे-तैसे बदन पर टिके हुए हैं. ये कपड़े ना केवल ऑफ शोल्डर होते हैं बल्कि इतने एक्सपोजिंग और रिवीलिंग होते हैं कि उन्हें देखकर फैंस की आंखें खुली की रह जाती हैं. 

 

 

 

बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है इंस्टाग्राम
नेहा भसीन (Neha Bhasin) की तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि इनके सिर से बोल्डनेस का खुमार जल्दी उतरने वाला नहीं है. बिग बॉस ओटीटी में एक्सपोजिंग कपड़े पहनकर जबरदस्त ट्रोल होने के बाद भी नेहा भसीन लगातार बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसका सबूत उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट है. ये तस्वीरें इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट है कि उसमें नेहा भसीन अपने बदन को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करने से बिल्कुल भी परहेज करती नजर नहीं आईं.

 

 

जिम लुक भी है हिट
इसके अलावा नेहा भसीन (Neha Bhasin) का जिम लुक भी लोगों के बीच काफी चर्चा में रहता है. जिम में नेहा ब्रालेट के साथ इतना ज्यादा छोटे शॉर्ट्स पहने नजर आती हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो जिम नहीं किसी फैशन शो में आई हैं. कई बार नेहा पैपराजी को देखकर ऐसी-ऐसी हरकतें और पोज देने लगती हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लगता कि वो जिम, जिम करने से ज्यादा बॉडी फ्लॉन्ट करने आती हैं.

जरूर पढ़ें 

Salman Khan Panvel Farmhouse: 3 बंगले, जिम, पूल और कई सुविधाओं से लैस है सलमान खान का पनवेल फॉर्महाउस, कीमत 80 करोड़; Inside PHOTOS

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का नया ड्रामा, बदन को ढकने के लिए बॉडी पर लपेट लिया अजगर!

Trending news