Animal में हुई इस खतरनाक विलेन की एंट्री, रणबीर कपूर को देंगे कड़ी टक्कर
Advertisement
trendingNow11700919

Animal में हुई इस खतरनाक विलेन की एंट्री, रणबीर कपूर को देंगे कड़ी टक्कर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल का उनके फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहें हैं.  इस फिल्म में रणबीर को टक्कर देने के लिए खतरनाक विलेन ने एंट्री ने एंट्री ले ली है. 

Animal में हुई इस खतरनाक विलेन की एंट्री, रणबीर कपूर को देंगे कड़ी टक्कर

Shakti Kapoor in Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' (Animal) का उनके फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहें हैं. इस फिल्म की स्टार कास्ट कास्ट काफ़ी तगड़ी है . फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के अलावा, अनिल कपूर, (Anil Kapoor)  रश्मिका मंदाना,(Rashmika Mandana) बॉबी देओल (Bobbi Deol) मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म की स्टार कास्ट कुछ दिनों में मुबंई में बचे हुए पार्ट को शूट करेंगी.   

शक्ति कपूर का रोल है काफी दिलचस्प 

खबरों के मुताबिक, फिल्म की स्टारकास्ट को शक्ति कपूर ने भी जाईन किया हैं. इस फिल्म में शक्ति कपूर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं. एनिमल फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होने वाली है. इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है. फिल्म को संदीप रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. बता दें शक्ति कपूर का रोल काफी दिलचस्प है. इससे पहले हमने शक्ति को बहुत सारे एक्शन फिल्म में विलेन का रोल करते देखा है. ऐसे में शक्ति के फैंस उन्हें फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.  
 
स्टार कास्ट है काफी  तगड़ी
एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर को रोल एक हिंसक गैंगस्टर का है जो कि एक साइकोपैथ रहता है. फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर के परिवार की हैं, जिसमें अनिल कपूर गॉडफादर और रणबीर कपूर उनके बेटे के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर कपूर का दुश्मन बॉबी देओल को बताया गया हैं. इस  फिल्म में रश्मिका मंदाना भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी. 

संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी हिंदी फिल्म है एनिमल

एनिमल फिल्म, कबीर सिंह के बाद संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी हिंदी फिल्म होंगी. संदीप रेड्डी  एनिमल के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. उनके पास दो और फिल्में हैं - The cop thriller, और  Spirit.  

Trending news