Bollywood Remake: दस साल पुरानी मलयालम फिल्म के रीमेक में शाहिद-पूजा, तेलुगु में हो गई सुपर फ्लॉप
Advertisement
trendingNow11718103

Bollywood Remake: दस साल पुरानी मलयालम फिल्म के रीमेक में शाहिद-पूजा, तेलुगु में हो गई सुपर फ्लॉप

Shahid Kapoor Remake: तीन-चार फिल्मों को छोड़ दें तो शाहिद कपूर का करियर डांवाडोल रहा है. हाल के वर्षों में कबीर सिंह ने जरूर उन्हें थोड़ा मजबूत किया, परंतु जर्सी फ्लॉप होने के बाद वह फिर सफलता की तलाश में है. उनके फिल्मों के सिलेक्शन से लग रहा है कि वह ओरीजनल कहानियों से ज्यादा रीमेक के भरोसे हैं.

 

Bollywood Remake: दस साल पुरानी मलयालम फिल्म के रीमेक में शाहिद-पूजा, तेलुगु में हो गई सुपर फ्लॉप

Pooja Hegde Remake: ऋतिक रोशन, सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे सितारों के साथ बड़ी-बड़ी फ्लॉप फिल्में दे चुकीं पूजा हेगड़े की अगली बॉलीवुड फिल्म रीमेक है. जबकि सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में रीमेक का दौर संकट से गुजर रहा है. पूजा की जो पिछली दो फिल्में रणवीर और सलमान के साथ फ्लॉप हुई थीं, वे रीमेक ही थीं. रणवीर और पूजा की पिछले साल फ्लॉप हुई सर्कस गुलजार की अंगूर का रीमेक थी. जबकि इस ईद पर सलमान के साथ फ्लॉप हुई किसी का भाई किसी की जान साउथ की वीरम का रीमेक थी. परंतु पूजा ने एक और रीमेक फिल्म साइन कर ली है, जिसमें वह शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी. रोचक बात यह कि शाहिद की आखिरी बॉक्स ऑफिस रिलीज जर्सी भी साउथ की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक थी. शाहिद की फिल्म फ्लॉप रही थी.

कौन दे रहा सलाह
अब खबर है कि शाहिद और पूजा हेगड़े एक दस साल पुरानी मलयालम रीमेक में काम करने जा रहे हैं. इस मलयालम फिल्म का नाम है, मुंबई पुलिस. जानकार मान रहे हैं कि फिल्म ने दस साल पहले भले ही दर्शकों को चौंकाया हो, परंतु अब इसका विषय पुराना पड़ गया है. लोगों की पसंद बदल चुकी है. ऐसे में 2023 में इसका रीमेक बनाना बहुत रोमांचक आइडिया नहीं है. खास बात यह है कि हाल ही में मुंबई पुलिस की तेलुगु रीमेक, हंट (2023) सुपरफ्लॉप हो चुकी है. फिल्म में सुधीर बाबू लीड रोल में थे. ऐसे में लोग अब यही सोच रहे हैं कि आखिर कौन लोग इन बॉलीवुड सितारों के सलाहकार हैं, जो उन्हें ऐसी पुरानी और फ्लॉप फिल्मों कि रिलीज के आइडिये दे रहे हैं.

कुछ और रीमेक
जब वी मैट (2007), पद्मावत (2018) और कबीर सिंह (2019) को छोड़ दें तो शाहिद का करियर फ्लॉप तथा औसत फिल्मों से भरा रहा है. दो दर्जन से ज्यादा औसत और फ्लॉप फिल्में उनके करियर का हिस्सा हैं. कबीर सिंह ने ही हाल में उन्हें थोड़ा स्टारडम दिया था, जो जर्सी के साथ फिर चला गया. ओटीटी पर उनकी सीरीज फर्जी जरूर कुछ सराही गई और अब उनकी ओटीटी फिल्म रिलीज ब्लडी डैडी रिलीज होने को तैयार है. जो कि एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक है. कबीर सिंह भी तेलुगु की रीमेक थी. कुल मिलकर शाहिद कपूर ओरीजनल से ज्यादा रीमेक के सहारे नजर आ रहे हैं. फिलहाल बताया गया है कि मलयालम मुंबई पुलिस के हिंदी का नाम रखा गया है, कोई शक. इसका निर्देशन रोशन एंड्रूज करेंगे.

 

Trending news