Jab We Met 2: क्या शाहिद-करीना के बीच हुआ सब ठीक, अपनी सुपर हिट फिल्म के सीक्वल में आएंगे साथॽ
Advertisement
trendingNow11874538

Jab We Met 2: क्या शाहिद-करीना के बीच हुआ सब ठीक, अपनी सुपर हिट फिल्म के सीक्वल में आएंगे साथॽ

Shahid Kapoor: अचानक डेढ़-दो दशक पुरानी फिल्मों के सीक्वलों पर चर्चाएं तेज हो गई हैं. नई कहानियों के आइडियों के अभाव में निर्माताओं के साथ सितारों को भी पुरानी हिट फिल्मों की कहानी आगे बढ़ाना, बिजनेस और करियर के लिए फायदेमंद नजर आ रहा है...

 

Jab We Met 2: क्या शाहिद-करीना के बीच हुआ सब ठीक, अपनी सुपर हिट फिल्म के सीक्वल में आएंगे साथॽ

Kareena Kapoor: कहते हैं कि समय सारे घावों को भर देता है. अगर यह सही है तो इसी फार्मूले पर आने वाले समय में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है. बॉलीवुड के गॉसिप गलियों में हो रही चर्चाओं की मानें तो ताजा घटनाक्रम कुछ इस तरह से घूम रहा है कि शाहिद कपूर और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की सबसे बड़ी हिट फिल्म जब वी मैट (Jab We Met) के सीक्वल की घोषणा आने वाले समय में कभी हो सकती है. फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा इसके पार्ट पर काम करने की चर्चाएं हैं. रोचक तथ्य है कि एक दौर में शाहिद और करीना रिलेशनशिप (Shahid Karina Love Story) में थे, और यह बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी मानी जाती थी.

रिलीज के बाद
जब वी मैट की शूटिंग के दौरान दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी. दोनों ने इसके पहले भी कुछ फिल्में साथ की थीं, मगर वे नहीं चली थीं. लेकिन जब उनका ब्रेक-अप (Shahid Karina Break Up) हो गया तो जब वी मैट बहुत बड़ी हिट बन गई. हालांकि इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. परंतु उनकी पहले से बनकर तैयार फिल्म मिलेंगे मिलेंगे जरूर रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर नहीं चली. दोनों ब्रेकअप के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए. फिल्म उड़ता पंजाब (Udta Punjab) की रिलीज के वक्त दोनों ने मंच शेयर किया था, मगर इसके बाद ऐसा कोई मौका नहीं आया.

सबकी दिलचस्पी
जूम टीवी एंटरटमेंट की खबर के अनुसार इम्तियाज अली की इस क्लासिक फिल्म के सीक्वल (Jab We Met Sequel) की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन कुछ ताजा डेवलपमेंट इस बात की पुष्टि करते हैं कि जब वी मैट के सीक्वल (Jab We Met 2) की योजना वास्तव में चल रही है. निर्देशक समेत फिल्म के निर्माता भी इस फिल्म के सीक्वल में दिलचस्पी ले रहे हैं. वैसे अभी तक कलाकारों और क्रू लाइनअप तक बात नहीं आई है, मगर इतना तय है कि इस फिल्म का सीक्वल शाहिद कपूर और करीन कपूर के बगैर नहीं बन सकता. इस सीक्वल की बात सबसे पहले इस साल फरवरी में सामने आई थी, जब वैलेंटाइन डे पर एक फैन ने शाहिद कपूर से पूछा कि क्या उनके और इम्तियाज अली के बीच कोई फिल्म प्लान हो रही है. तब शाहिद ने जवाब दिया था, स्मार्ट बॉय.

 

Trending news