Bollywood Stories: बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के बाद सिर चढ़ा घमंड, फिर ऐसे डूबा सितारा, आज गुमनामी में कर रहा ये काम!
Advertisement
trendingNow11684326

Bollywood Stories: बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के बाद सिर चढ़ा घमंड, फिर ऐसे डूबा सितारा, आज गुमनामी में कर रहा ये काम!

Vishal Malhotra: 12 साल तक कई हिट फिल्में करने के बाद एक्टर विशाल मल्होत्रा में घमंड आ गया था. इसी घमंड ने विशाल के एक्टिंग करियर की नैय्या को डुबो दिया!

विशाल मल्होत्रा

Vishal Malhotra Films: 'इश्क-विश्क' फिल्म में 'मौंबो' का किरदार निभाकर रातों-रात स्टार बन जाने वाले विशाल मल्होत्रा ने कई टीवी सीरियल्स और मूवीज में दमदार किरादर निभाए हैं. इश्क-विश्क, जन्नत, हैप्पी न्यू ईयर, शरारत और क्या मस्त है लाइफ जैसी फिल्मों और टीवी शोज करके लाखों-करोड़ों के दिल जीत लेने वाले विशाल मल्होत्रा आज गुमनामी में खो गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विशाल के एक्टिंग करियर डुबोने के पीछे उन्हीं का घमंड रहा है. जी हां...विशाल मल्होत्रा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था किा 12 साल तक उन्होंने एक जैसे किरदार निभाए फिर अचानक ही उनका करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरने लग गया था. 

12 साल तक निभाए एक जैसे किरदार! 

विशाल मल्होत्रा को 'इश्क-विश्क' की सक्सेस के बाद एक साथ कई फिल्में मिली थीं. विशाल ने एक इंटरव्यू में बताया था, मैंबो बनकर वह इतने पॉपुलर हो गए कि उनके पास कई फिल्मों की लाइन लग गई. 12 साल तक उन्होंने एक जैसा कैरेक्टर निभाया. एक समय पर उनके पीस इतना काम था कि उनके सिर घमंड चढ़ने लगा. विशाल मल्होत्रा ने इस बारे में खुद जोश टॉक हिंदी के एक शो में बताया था कि वह एक समय पर वह अपने आप को बड़ा स्टार मानने लगे थे और उन्हें घमंड हो गया था. वह एक जैसा रोल निभाकर भी थक गए थे. 

घमंड ने डुबोया एक्टिंग करियर!

विशाल मल्होत्रा ने बताया था, वह कुछ अलग करना चाहते थे. इस चक्कर में जब उन्हें वही मस्ती भरे रोल मिलते तो वह उन्हें ठुकरा देते. और कुछ नया करने के इंतजार में बैठे रहते. कहा जाता है कि विशाल ने उस दौरान कई लोगों से ऊंची-नीची तरह से बात की थी, जिसके कारण लोगों ने उन्हें काम देना बंद कर दिया और फिर समय आया जब विशाल का करियर फ्लॉप हो गया और वह धीरे-धीरे गुमनामी में खो गए. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो एक बार गुमनाम होने के बाद विशाल मल्होत्रा को इंडस्ट्री में दोबारा एक्टिव होने में 12 साल का समय लग गया. अब एक्टर विशाल मल्होत्रा फिल्में डायरेक्ट भी करते हैं, प्रोड्यूस भी करते हैं और कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में एक्टिंग भी कर रहे हैं. 

जरूर पढ़ें

इस बार बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, Zeenat Aman के साथ कुछ ऐसे दिखाया 'फैशन का जलवा'
Karan Kundrra की एक्स-गर्लफ्रेंड बनीं बॉर्बी डॉल! पिंक कलर की छोटी-सी ड्रेस पहन यूं कराया हुस्न का दीदार...

Trending news